Move to Jagran APP

Nazar Teri Toofan Out: 'मैरी क्रिसमस' का गाना 'नजर तेरी तूफान' रिलीज, कटरीना-विजय की केमिस्ट्री ने जीता दिल

Merry Christmas Song Nazar Teri Toofan Out कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म मैरी क्रिसमस को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में फैंस भी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा गाना नजर तेरी तूफान रिलीज कर दिया है। इस गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 04 Jan 2024 08:17 PM (IST)
Hero Image
'मैरी क्रिसमस' का गाना हुआ रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas Song Nazar Teri Toofan Out: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। दोनों के फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस थ्रिलर फिल्म में कटरीना कैफ पहली बार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही फैंस को काफी एक्साइटेड कर रखा है। ऐसे में मेकर्स ने उनकी एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए इसका गाना 'नजर तेरी तूफान' को रिलीज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: पति Vicky Kaushal संग कटरीना कैफ ने मनाया न्यू ईयर, अब इस काम की तैयारी में जुटीं 'मैरी क्रिसमस' एक्ट्रेस

'मैरी क्रिसमस' का गाना हुआ रिलीज

मेकर्स ने फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का दूसरा गाना 'नजर तेरी तूफान' आज 4 जनवरी को रिलीज कर दिया है। इस गाने में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। कभी एक साथ इश्क फरमाते हुए, तो कभी लड़ते हुए स्टार्स इस गाने में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

'मैरी क्रिसमस' के इस गाने को वरुण ग्रोवर ने लिखा है और इसे पापोन ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को देखने के बाद उनके फैंस ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, 'कैट और विजय की शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए इस फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते'। एक अन्य ने अपना उत्साह शेयर करते हुए लिखा, 'प्रीतम और पापोन लंबे समय के बाद, जादुई, अद्भुत'।

कब रिलीज होगी फिल्म 'मैरी क्रिसमस'

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मैरी क्रिसमस' में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद सहित कई कलाकार शामिल हैं। इसके अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर स्टार-स्टडेड लाइनअप में शामिल होकर कैमियो भूमिका निभा रहे हैं।

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी, संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas: 'बहुत इंटेंस एक्सपीरिएंस था...', श्रीराम राघवन के साथ काम करने पर बोलीं कटरीना कैफ