Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Merry Christmas vs Yodha: कटरीना-विजय की होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा से टक्कर, रिलीज डेट बदलने के बाद भी क्लैश

Merry Christmas vs Yodha New Release Date कटरीना कैफ पिछले काफी समय से बिग स्क्रीन से गायब हैं। इस साल के अंत में एक्ट्रेस जबरदस्त वापसी करने वाली हैं। उनकी दो फिल्म मैरी क्रिसमस और टाइगर 3 कुछ हफ्तों बाद रिलीज होने वाली है। मैरी क्रिसमस में एक्ट्रेस के साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति लीड रोल में है। जिसकी अब रिलीज डेट बदल दी गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 11:52 AM (IST)
Hero Image
Merry Christmas vs Yodha New Release Date:

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas vs Yodha New Release Date: बॉक्स ऑफिस पर दिसंबर 2023 कई फिल्मों का क्लैश लेकर आने वाला है। शाह रुख खान की डंकी और प्रभास की सालार पहले ही एक- दूसरे से भिड़ने की तैयारी कर रही है। वहीं, अब कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है।

मैरी क्रिसमस पहले 15 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी। इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा भी इसी डेट पर आने वाली थी यानी दोनों फिल्म का क्लैश तय था, जिसे देखते हुए मैरी क्रिसमस के मेकर्स ने अब फिल्म को एक हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला किया है, लेकिन इस बीच योद्धा के मेकर्स ने भी अपनी फिल्म की रिलीज बदलकर एक हफ्ते पहले कर दी है यानी घूम- फिर कर दोनों फिल्में एक बार फिर क्लैश करने वाली है।

यह भी पढ़ें- OMG 2 OTT Release: अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी की OMG 2 ओटीटी पर रिलीज को तैयार, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

कब रिलीज होगी मैरी क्रिसमस ?

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मैरी क्रिसमस पहले 15 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी। आज 3 अक्टूबर को मेकर्स ने रिलीज डेट बदलते हुए एलान किया कि मैरी क्रिसमस अब 8 दिसंबर 2023 को रिलीज की जाएगी।

योद्धा की नई रिलीज डेट

मैरी क्रिसमस की नई रिलीज डेट के बाद योद्धा के प्रोडक्शन हाउस ने अपडेट दी कि अब उनकी फिल्म भी अब 8 दिसंबर, 2023 को रिलीज हो रही है। बता दें कि योद्धा का प्रोडक्शन करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लीड रोल में दिशा पाटनी और राशि खन्ना शामिल हैं।

'काली गायकवाड़' की फिल्म का इंतजार

मैरी क्रिसमस की बात करें तो फिल्म की हाईलाइट कटरीना कैफ और साउथ स्टार विजय सेतुपति हैं। एक्टर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान में विलेन काली गायकवाड़ के रोल में नजर आए थे। फिल्म में उन्हे काफी पसंद किया गया, ऐसे में दर्शक अब उनकी अगली फिल्म मैरी क्रिसमस का इंतजार कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ें- War 2 Release Date: स्क्रीन पर 2025 में होगी जूनियर एनटीआर- ऋतिक रोशन की सबसे बड़ी 'वॉर'? नोट कर लीजिए तारीख