Move to Jagran APP

माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर ठप होने से एयरपोर्ट पर बुरे फंसे Arjun Rampal, दूसरी फ्लाइट के लिए करना पड़ा इंतजार

शुक्रवार को माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft Global Outage) की सर्विसेज ठप हो गईं जिसकी वजह से दुनियाभर में हलचल मच गई है। इसके चलते हवाई जहाज भी बाधित हुए हैं। इस संकट में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) में फंस गये हैं। माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर डाउन होने की वजह से अर्जुन की टिकट कैंसिल हो गई और उन्हें दूसरा रास्ता अपनाना पड़ा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jul 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
एयरलाइन का सर्वर बंद होने से अर्जुन रामपाल को हुई परेशानी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस वक्त दुनियाभर में माइक्रोसॉफ्ट आउटेज का असर दिख रहा है। शुक्रवार को अचानक माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर डाउन (Microsoft Server Down) हो गया, जिसका सबसे ज्यादा असर एयरलाइंस कंपनी पर पड़ा। इस वजह से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

दरअसल, शुक्रवार (19 जुलाई) को अर्जुन रामपाल को एक फ्लाइट से उड़ान भरना था, लेकिन माइक्रोसॉफ्ट आउटेज के चलते उनकी यात्रा प्रभावित हुई। खुद अभिनेता ने इस बात की जानकारी दी। वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और उनके चेहरे पर परेशानी साफ दिखाई दी।

सर्वर डाउन से दिक्कत में अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में बताया कि माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर डाउन से उन्हें क्या परेशानी हुई। व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में दिखे अर्जुन रामपाल ने कहा, "उनके सर्वर डाउन हैं। मुझे नहीं पता है कि यह क्या हुआ है। मेरे पास दूसरी एयरलाइन की टिकट भी है। मैं वहां जा रहा हूं।"

यह भी पढ़ें- चैंपियंस ऑफ चेंज से सम्मानित हुए Arjun Rampal, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर जताया आभार

क्यों माइक्रोसॉफ्ट में हुई परेशानी?

माइक्रोसॉफ्ट सर्वर डाउन होने की वजह कंपनी के क्राउडस्ट्राइक अपडेट को बताया जा रहा है। ग्लोबर साइबर सिक्योरिटी फर्म क्राउडस्ट्राइक अपडेट लेकर आया है, जिसके बाद माइक्रोसॉफ्ट के यूजर्स को दिक्कत आ रही है। इसकी वजह से अकासा एयरलाइंस और अमेरिका की फ्रंटियर एयरलाइंस समेत कई एयरलाइंस कंपनी (Airlines Server Down) के कामकाज में बाधा आई है।

अर्जुन रामपाल का वर्क फ्रंट

अर्जुन रामपाल को आखिरी बार मूवी 'क्रैक' में विद्युत जामवाल के साथ देखा गया था। फिल्म में नोरा फतेही और एमी जैक्सन लीड रोल में थीं। जल्द ही वह साजिद नाडियावाला निर्मित कॉमेडी ड्रामा 'हाउसफुल 5' (Housefull 5) में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों Arjun Rampal की बेटी Mahikaa की सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा, बार-बार देखा जा रहा है ये वीडियो