Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akanksha Puri के साथ अपने रिलेशन को लेकर Mika Singh ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम एक-दूसरे के लिए नहीं बने'

मीका सिंह (Mika Singh) ने बीते साल अपना स्वयंवर रचाया था। जहां उन्हें अपनी पुरानी दोस्त आकांक्षा पुरी को ही अपना पार्टनर सुना था। हालांकि कुछ समय तक दोनों साथ-साथ नजर आए थे लेकिन कुछ वक्त के बाद नजर नहीं आए जिसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आई। वहीं अब काफी समय बाद इस पर खुद मीका ने चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 18 Sep 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
Mika Singh Relationship, Mika Singh And Akanksha Puri

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mika Singh And Akanksha Puri: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने बीते साल अपना स्वयंवर रचाया था। जहां उन्हें अपनी पुरानी दोस्त आकांक्षा पुरी को ही अपना पार्टनर सुना था।

हालांकि कुछ समय तक दोनों साथ-साथ नजर आए थे, लेकिन कुछ वक्त के बाद नजर नहीं आए, जिसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आई। वहीं अब काफी समय बाद इस पर खुद मीका ने चुप्पी तोड़ी है।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: जैद- आकांक्षा के लिपलॉक पर मीका सिंह ने दी प्रतिक्रिया? एक्ट्रेस ने किया ऐसा खुलासा

आकांक्षा संग अपने रिलेशन पर मीका ने तोड़ी चुप्पी

स्वयंवर खत्म होने के बाद फैंस को इंतजार रहा की ये कपल कब शादी करेगा, लेकिन जब आकांक्षा को बिग बॉस ओटीटी में जद हदीद संग लिप किस करते देखा गया। तो सभी हैरान हो गए थे, जिसको लेकर सभी के मन में कई तरह के सवाल सामने आए।

अब इन सवालों के जवाब मीका ने चुप्पी तोड़ी है। सिंगर ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- 'मैं स्वयंवर को करने के लिए तैयार हो गया था, क्योंकि मैं रियल लाइफ में शादी करना चाहता था। मुझे स्वयंवर का आइडिया पसंद आया और इसलिए मैंने ये किया था। हालांकि,  आकांक्षा को साथी के रूप में चुनने के बाद मुझे ये लगा की हम एक-दूसरे के साथ रहने के लिए नहीं बने हैं।

'आपसी सहमति से दोस्त बने'

इस बातचीत में आगे मीका सिंह ने कहा 'मैं अपने गानों के लिए दुनिया भर में घूमता हूं, जबकि वह अपनी एक्टिंग के लिए ज्यादातर एक जगह पर रहती है। मुझे लगा कि अगर वह एक सिंगर होती तो हम साथ काम कर सकते थे और एक साथ ट्रैवल भी कर सकते थे, लेकिन वह एक एक्ट्रेस है और उसका काम मेरे काम से अलग है, जिसके चलते हमने आपसी सहमति से दोस्त बनने का फैसला लिया।

हाल ही में मीका हुए थे बीमार

बीते महीने सिंगर को लेकर खबर सामने आई थी कि वह बीमार है और इंडिया से बाहर है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि 'मेरे 24 साल के लंबे करियर में ऐसा पहली बार हुआ कि मुझे मेरे शोज पोस्टपोन करने पड़े हैं क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। मैं हमेशा से ही बहुत सतर्क रहता हूं, जब बात मेरी हेल्थ की हो। मगर मैंने यूएस में बैक टू बैक शोज किए। बिल्कुल भी आराम नहीं किया। नतीजा ये हुआ कि मेरी तबीयत बिगड़ने लगी।'

यह भी पढ़ें-  Mika Singh: मीका सिंह की तबीयत हुई खराब, लापरवाही के चलते करोड़ों का हुआ नुकसान