Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mika Singh: स्वयंवर रचाने के बाद भी आकांशा पुरी ने शादी से कर दिया इनकार, मीका सिंह को बताया...

मीका सिंह के स्वयंवर में उनके साथ वरमाला बदलने वाली आकांक्षा पुरी ने उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त बताया है। आकांक्षा ने कहा कि वो और मीका सिर्फ फ्रेंड्स हैं किसी भी हाल में वो कपल जैसे तो बिल्कुल भी नहीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 22 Oct 2022 11:01 AM (IST)
Hero Image
Mika Singh will not marry Akanksha Puri After Swayamvar

नई दिल्ली, जेएनएन। आकांक्षा पुरी ने रियलिटी शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' को जीता था, इसके साथ ही उन्होंने अपने और मिका सिंह के रिश्ते पर भी मुहर लगा दी थी। शो के तुरंत बाद आकांक्षा ने कहा कि मीका और वो अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे लेकर जाएंगे और अंत में शादी के बंधन में बंधने का फैसला करेंगे।

कपल नहीं हैं मीक सिंह और अकांक्षा

इस रियलिटी शो को खत्म हुए भी तीन महीने हो चुके हैं पर अभी तक मीका सिंह और आकांक्षा की शादी की कोई भी खबर सामने नहीं आई है। ई-टाइम्स ने इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा तो उनका जवाब था, हमने शो में ही साफ कह दिया था कि हम कई सालों से सिर्फ दोस्त हैं और वहीं बनेगे रहेंगे, हम कोई कपल नहीं हैं।

मीका सिंह नहीं कर रहे अकांक्षा से शादी

अकांक्षा से जब पूछा गया कि शो का कॉन्सेप्ट ही स्वयंवर था, जिसमें लोग अपना लाइफ पार्टनर खोजते हैं। आपने कहा भी था कि हम अपने रिश्ते को कुछ ही महीनों में आगे लेकर जाएंगे। इस पर आकांक्षा ने जवाब दिया, 'हां, स्वयंवर एक साथी चुनने के बारे में था, इसलिए हमने एक-दूसरे को चुना क्योंकि हम एक-दूसरे को लगभग एक दशक से जानते हैं। हमने कभी नहीं कहा कि हम प्यार में हैं या किसी रोमांटिक रिलेशनशिप में है। हम स्पष्ट थे कि हम एक जीवन साथी की तलाश में थे। पर शो के बाद भी हमारे बीच कुछ नहीं बदला हम आज भी दोस्तों की ही तरह मिलते हैं।'

अकांक्षा ने किया खुलासा

उन्होंने आगे कहा, 'हम एक-दूसरे के लिए प्रोटेक्टिव हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। हम दोनों को व्यक्तिगत रूप से जीवन में कड़वे अनुभव हुए हैं, इसलिए हम जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। हम हाथ नहीं पकड़ते हैं या किसी पीडीए में शामिल नहीं होते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं। इसके अलावा हम अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें

कभी इस बीमारी से जूझ रही थीं Alia Bhatt, बेवजह रोती-बिलखती रहती थीं एक्ट्रेस, लंबे समय तक रहा ऐसा हाल

Vaishali Takkar को एक्स बॉयफ्रेंड राहुल ने मारा था थप्पर! डिप्रेशन में एक्ट्रेस ने लिया सुसाइड का फैसला?