Move to Jagran APP

Milind Soman ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- अभी भी मैं 26 साल छोटी पत्नी से ज्यादा...

अंकिता कोंवर भी फिटनेस के मामले में मिलिंद सोनम से कम नहीं हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों के साथ अपनी वर्कआउट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मिलिंद ने अपने बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया दिया है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 28 Jun 2022 03:34 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Milind Soman Ankita Konwar Instagram Photo Screenshot
नई दिल्ली, जेएनएन। Milind Soman Ankita Konwar Bedroom Secret : बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोनम एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। मिलिंद ने दुनियाभर में फिटनेस को लेकर एक अलग ही बेंचमार्क सेट किया है। 56 साल की उम्र में जिस तरह से मिलिंद ने खुद को फिट रख है वो वाकई में काफी काबिले तारीफ है। न सिर्फ मिलिंद बल्कि उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी फिटनेस फ्रीक हैं। अंकिता मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है। उम्र के इस लंबे फासले की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया, लेकिन दोनों ने हर बार ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। इसी बीच अब​ मिलिंद ने अपने बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

मिलिंद सोमन ने अपनी बेडरूम सीक्रेट के बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बाती की। उन्होंने अंकिता संग पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज पर से पर्दा उठाया। पर्सनल लाइफ के सवाल पर मिलिंद ने कहा, 'ये बहुत ही नॉर्मल बात है कि लोग मुझसे यही सवाल करते हैं। मैं भले ही उम्र में बड़ा हूं, लेकिन मैं फिजिकली अंकिता से कहीं ज्यादा फिट हूं और ये बात मैं महसूस करता हूं।'

आपको बता दें कि मिलिंद सोमन ने खुद से 26 साल छोटी अंकिता कोंवर ने साल 2018 में दूसरी शादी की है। दोनों ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की थी। मिलिंद ने पहली शादी साल 2006 में उन्होंने Mylene Jampanoi से शादी की थी। हलांकि दोनों की ये शादी ज्यादा दिनों तक टिकी नहीं और साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं अंकिता से पहले मिलिंद, मधु सप्रे को डेट कर चुके हैं। एक वक्त दोनों का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा था।