Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सासू मां की तारीफ में Meera Kapoor ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- इनसे अच्छा कोई कर सकता है क्या?

मीरा कपूर (Meera Kapoor) एक अच्छी वाइफ होने के साथ एक बहुत अच्छी बहू भी हैं। मीरा जिस तरह से शाहिद और फैमिली का ध्यान रखती हैं इसकी तारीफ उनकी सासू मां नीलिमा अजीम भी कर चुकी हैं। अब मीरा ने सासू मां नीलिमा अजीम की तारीफ करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में नीलिमा कथक डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 04 Jun 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
Neliima Azeem is a trained Kathak dancer. (Photo Credits: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मीरा कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर वाइफ्स से एक हैं। उन्होंने 2015 में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ शादी की थी और शादी के आठ साल बाद भी ये कपल कपल गोल्स देने में पीछे नहीं हैं। मीरा एक अच्छी पत्नी होने के साथ शाहिद और बच्चों का ख्याल रखती नजर आती हैं।

मीरा और शाहिद का बॉन्ड तो स्ट्रॉन्ग है ही। इसके अलावा वो अपने देवर ईशान खट्टर और सासू मां निलीमा अज़ीम के साथ भी खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। इसका उदाहरण उनकी किसी न किसी पोस्ट में देखने को मिल ही जाता है।

कथक करती नजर आईं नीलिमा

हाल ही में,मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नीलिमा अजीम डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए मीरा ने कैप्शन लिखा, “क्या कोई इनके जैसा डांस कर सकता है! इसके साथ ही उन्होंने स्टोरी में निलीमा अजीम को टैग भी किया।”

क्लिप में नीलीमा बड़े ही डेडीकेशन के साथ कथक सीखती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने सफेद प्रिंटेड सलवार सूट पहना हुआ था और पारंपरिक घुंघरू भी पहने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor Property: शाहिद-मीरा कपूर ने मुंबई में खरीदा अट्रा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

कई टीवी सीरियल्स में भी कर चुकी हैं काम

बता दें कि नीलिमा अजीम एक ट्रेन्ड कथक डांसर हैं। उन्हें प्रसिद्ध बिरजू महाराज के कलाश्रम से ट्रेनिंग मिली है। उन्होंने सूर्यवंशम, सदाद, छोटा सा घर,द स्वॉर्ड ऑफ टीपू सुल्तान,आम्रपाली, सांस और कश्मीर जैसे हिंदी फिल्मों और टेलीविजन शो में अपने एक्टिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी टाउन के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। वहीं आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो शाहिद और पूजा हेगड़े स्टारर 'देवा' इसी साल दशहरा पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: Deva में इस बॉलीवुड एक्टर की हुई एंट्री, Shahid Kapoor को टक्कर देने के लिए ले रहे ये कठिन ट्रेनिंग