Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टैलेंट में शाहिद कपूर से दो कदम आगे हैं मीरा, स्टार वाइफ के 'ब्रह्मास्त्र' सॉन्ग ने जीता फैंस का दिल

Mira Rajput मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वह ब्रांड प्रमोशन में काफी एक्टिव हैं। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं। मीरा टैलेंट के मामले में शाहिद कपूर से जरा भी पीछे नहीं हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 21 Jan 2023 05:20 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Mira Rajput. Photo Credit: Mira Rajput Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ग्लैमर वर्ल्ड के पावर कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी इतने वर्षों बाद भी फैंस के बीच नंबर वन है। दोनों के बीच 13 साल का गैप है, लेकिन इनकी केमेस्ट्री को देख कर कहीं से भी इस बात की भनक नहीं लगती। शाहिद जहां फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय और डांस से दर्शकों का दिल जीत चुके है, वहीं मीरा भी अपनी स्किल्स से फैंस का दिल जीतती हैं।

टैलेंट में शाहिद से कम नहीं मीरा

मीरा राजपूत, शाहिद कपूर की तरह एक्टर तो नहीं हैं, लेकिन टैलेंट के मामले में उनसे कम भी नहीं हैं। यह स्टार वाइफ अक्सर सोशल मीडिया पर ब्रांड प्रमोशन से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं। मीरा राजपूत सिर्फ ब्रांड एंडोर्समेंट ही नहीं करतीं, बल्कि वह पियानो आर्टिस्ट भी हैं। मीरा राजपूत अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर और इंस्टाग्राम पर पियानो वीडियो शेयर करती हैं। फैंस उनकी इस स्किल के दीवाने हैं।

मीरा ने प्ले किया ब्रह्मास्त्र फिल्म का सॉन्ग

मीरा राजपूत ने लेटेस्ट में जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह 'ब्रह्मास्त्र' के एवरग्रीन हिट सॉन्ग 'देवा-देवा' की म्यूजिक प्ले कर रहीं हैं। उनकी पियानो स्किल्स देखकर फैंस भी हैरान हैं। यूजर्स ने शाहिद कपूर की पत्नी के इस टैलेंट की तारीफ की है। मीरा ने जिस तरह के ब्रह्मास्त्र के गाने की धुन को प्ले किया है, उसे सुन लोगों ने बस एक ही बात कही- अमेजिंग।

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

स्टार वाइफ कहलाए जाने के खिलाफ उठाई थी आवाज

अक्सर स्टार वाइफ के नाम से जानी जाने वालीं मीरा राजपूत ने कुछ समय पहले इस बात के खिलाफ आवाज उठाई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें स्टार वाइफ का कॉन्सेप्ट समझ नहीं आता। जिस तरह स्टार वाइफ होता है, उस तरह स्टार हसबैंड क्यों नहीं होता।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से एकता कपूर को मिली अपनी नई फिल्म हीरोइन! इस कंटेस्टेंट को ऑफर किया बड़ा रोल

यह भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: 'पठान' के लिए नहीं कम हो रही शाह रुख के फैंस की दीवानगरी, बुक कर डाला पूरा थिएटर