Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishaan Khattar Birthday: मीरा राजपूत ने मजेदार अंदाज में ईशान खट्टर को किया बर्थ डे विश, फैंस की छूटी हंसी

Mira Rajput Wish Ishaan Khattar हैंडसम हंक ईशान खट्टर का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर पूरी इंडस्ट्री उन्हें विश कर रही है। वहीं उनकी भाभी मीरा राजपूत ने भी उन्हें विश किया है लेकिन एक ट्विस्ट भरे अंदाज में।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 12:36 PM (IST)
Hero Image
Mira Rajput Wish Ishaan Khattar on Birthday. Photo Credit/ Mira Rajput Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ईशान खट्टर को इंडस्ट्री में आए कुछ ही समय बीता है, लेकिन अपनी दमदार परफॉर्मेंस से वह क्रिटिक्स और ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। फिल्मों के अलावा अगर उनकी फैमिली बॉन्डिंग की बात की जाए, तो भाई शाहिद कपूर और भाभी मीरा राजपूत के साथ उनकी क्यूट पिक्चर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

आज इस हैंडसम और वर्सेटाइल एक्टर का जन्मदिन है। देवर के बर्थडे पर भाभी मीरा राजपूत ने उन्हें बहुत ही मजाकिया अंदाज में विश किया है, जो कि फैंस को पसंद भी आ रहा है।

शाहिद की फैमिली के साथ है क्लोज बॉन्ड

ईशान खट्टर भले ही शाहिद के सौतेले भाई हैं, लेकिन उनकी फैमिली के साथ स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों भाई बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं, ट्रिप पर जाते हैं। यहां तक कि डांस वीडियो भी शेयर करते हैं। शाहिद की तरह ही ईशान की मीरा राजपूत के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है। भाभी-देवर के क्यूट और फनी मोमेंट्स कई बार सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। अब ईशान के जन्मदिन पर मीरा ने इन्हीं फनी मोमेंट्स में से एक की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

मीरा राजपूत ने मजेदार अंदाज में किया ईशान को विश

मीरा राजपूत ने ईशान के साथ अपनी और शाहिद की फोटो शेयर की है। इसे मजेदार कैप्शन देते हुए उन्होंने ईशान की एक पोल भी खोल दी है। मीरा ने लिखा, 'हमारे दो बच्चे हैं जो अपने-अपने बिस्तर पर सोते हैं, लेकिन एक ऐसा भी है, जो हमारे बिस्तर से उठने से ही मना कर देता है।' इस तस्वीर में मीरा, ईशान को धक्का देती हुए दिखाई दे रही हैं। इस पोस्ट पर फैंस ने भी खूब मजे लिए हैं।

ईशान खट्टर वर्क फ्रंट

ईशान खट्टर ने 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'खाली पीली' 'पिप्पा' जैसी कुछ फिल्में कीं। अब उनकी कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'फोन भूत' आने वाली है। यह फिल्म 4 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी। मल्टीस्टारर यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी जॉनर की मूवी है।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai Birthday: ऐश्वर्या राय के स्टारडम में गेमचेंजर बने ये 5 कारण, इंडस्ट्री में आते ही किया धमाल

यह भी पढ़ें: Thank God Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही 'थैंक गॉड', 7वें दिन रही सबसे बुरी हालत