Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ali Fazal एक्टिंग से लेंगे ब्रेक! इस वजह से गुड्डू भैया' ने लिया इतना बड़ा फैसला, जल्द बनेंगे पापा

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज मिर्जापुर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके साथ ही वह जल्द पापा भी बनने वाले हैं। ऋचा चड्ढा अगले महीने तक अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकती हैं। इसी बीच यह खबर आ रही है कि एक्टर जल्द ही अपने काम से भी ब्रेक ले सकते हैं। चलिए जानते हैं इसकी वजह।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 23 Jun 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
अली फजल और ऋचा चड्ढा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा बी टाउन के फेमस कपल में से एक हैं। इस समय यह कपल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। एक तरफ ऋचा जहां हीरामंडी में नजर आईं। वहीं, अली जल्द 'मिर्जापुर 3' में दिखाई देने वाले हैं। इसके साथ ही यह कपल जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस जुलाई में अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकती हैं। ऐसे में यह कपल इसे लेकर काफी खुश भी हैं और दोनों बच्चे के जन्म के बाद बेबी के साथ टाइम स्पेंड करने का प्लान कर रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि एक्टर जल्द अपने काम से इसके लिए ब्रेक ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: ऋचा चड्ढा ने मिर्जापुर का ट्रेलर देख 'गुड्डू भैया' की खींची टांग, कहा- अब बच्चे को...

अली फजल लेंगे काम से ब्रेक

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि अली इसी महीने 30 जून तक अपना सारा काम निपटा लेंगे। इसके बाद वह अपनी पत्नी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और होने वाले बच्चे का ध्यान रखेंगे। ऐसे में अली लगभग चार से पांच हफ्ते तक अपने काम से ब्रेक ले सकते हैं।

अली फजल के अपकमिंग प्रोजेक्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली मेट्रो इन दिनों और लाहौर 1947 में नजर आने वाले हैं, जिसकी लगभग शूटिंग पूरी होने वाली है। वहीं, ठग लाइफ की बात करें, तो ब्रेक पर जाने से पहले वह अपनी इस मूवी की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर लेंगे और फिर अगस्त में फिर से काम शुरू करेंगे।

फरवरी में दी थी फैंस को खुशखबरी

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने इसी साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें दो तस्वीरें शेयर की थी। पहली फोटो में उन्होंने 1+1 = 3 लिखा और दूसरे में उन्होंने अपनी और अली की फोटो शेयर की। 

यह भी पढ़ें: Richa Chadha: 'मुझे मेरे होने वाले बच्चे...', 'फुकरे' के 11 साल पूरे होने पर भावुक हुईं प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा