Move to Jagran APP

Mirzapur 3 में गुड्डू भैया के किरदार में उतरना क्यों Ali Fazal के लिए था बड़ी चुनौती? कहा- उस दुनिया से मेरा...

जुलाई का महीना वेब सीरीज लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है। दरअसल अगले महीने फेमस सीरीज में से एक मिर्जापुर का तीसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में इस सीरीज में नजर आने वाली गुड्डू पंडित ने अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की है। यह भी बताया है कि उनके लिए क्या सबसे बड़ी चुनौती थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 13 Jun 2024 02:49 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 02:49 PM (IST)
अली फजल ने मिर्जापुर में अपने किरदार को लेकर की बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्राइम वीडियो की फेमस वेब सीरीज में से एक 'मिर्जापुर' के पहले दो सीजन को लोगों से काफी प्यार मिला। इसकी कहानी से लेकर किरदारों तक ने लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई। अब फैंस इस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है।

हालांकि, जब भी किसी हिट वेब सीरीज का अगला सीजन आता हैं, तो सीजन दर सीजन कलाकारों की चुनौतियां भी बढ़ती जाती हैं। उन्हें अपने किरदार की प्रकृति में कोई बदलाव किए बिना दर्शकों के सामने कुछ नया प्रस्तुत करना होता है। 'मिर्जापुर' में 'कालीन भैया' बने पंकज त्रिपाठी और 'गुड्डू पंडित' बने अली फजल को काफी सराहना मिली।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 के 'त्यागी' जी 'मटका किंग' बनकर करेंगे गैंबलिंग, प्राइम पर होगा भरपूर 'क्राइम'

अब एक बार फिर 5 जुलाई से आ रही इस सीरीज के तीसरे सीजन में लोगों की नजरें अली और पंकज त्रिपाठी पर होंगी। अब हाल ही में अली फजल ने बताया है कि गुड्डू पंडित की भूमिका निभाना उनके लिए आसान नहीं रहा।

हर चीज पर बारीकी से होती है नजर

अली फजल ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि मिर्जापुर जैसे शो में लोग हर चीज पर बारीकी से नजर रखते हैं। मुझे नहीं पता कि तीसरे सीजन को लेकर लोगों का क्या रिस्पॉन्स होगा। मैंने गुड्डू पंडित की भूमिका के हर ग्राफ को सही तरीके से निभाने की कोशिश की है।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

एक युवा लड़का जो शैतान किस्म के लोगों और परिस्थितियों की वजह से उन्हीं में से एक बन जाता है। मिर्जापुर की दुनिया से मेरा दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है, लेकिन मैंने एनालिटिकल अप्रोच के साथ इसे समझने की कोशिश की है।

मैंने समझा कि लेखकों ने कैसे इसके बारे में लिखा और सोचा है। मेरे लिए अपनी पर्सनल पर्सनालिटी को उससे दूर रखना और बिना उसके बारे में कोई राय बनाए, उसकी हर गतिविधि का सही तरीके से निरीक्षण करना सबसे बड़ी चुनौती थी।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Teaser Reaction: कालीन भैया-गुड्डू ने मचाया भौकाल, फिर भी यूजर्स की है ये शिकायत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.