Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur 3 में आपको देखने को मिलेंगे कई सारे ट्विस्ट और टर्न, श्वेता त्रिपाठी ने खोले राज

मच अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन (Mirzapur 3) 5 जुलाई को रिलीज हो गया है। राजनीति और खून-खराबे से भरी मिर्जापुर के पहले दो सीजन को खूब प्यार मिला था। दर्शक स्टोरी लाइन के साथ इसके किरदारों से भी जुड़ गए थे। इस नए सीजन में आपको क्या कुछ अलग और नया देखने को मिलेगा इस बारे में जानिए गोलू गुप्ता से।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 05 Jul 2024 09:44 AM (IST)
Hero Image
श्वेता त्रिपाठी मिर्जापुर 3 में नजर आएंगी (Photo: Instagram/ Shweta Tripathi Sharma)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मिर्जापुर के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। शो का तीसरा सीजन आज (5 जुलाई, 2024) को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गया है। इस सीरीज के एक्टर्स को भी उतना ही प्यार मिला जितना इसकी कहानी को। इस सीजन में आपको मुन्ना भैया और बबलू पंडित नहीं दिखाए देंगे लेकिन रिलीज के बाद से लोग सोशल मीडिया पर इका रिव्यू डाल रहे हैं। कुछ लोगों ने तो इसे रातभर में ही पूरा देख डाला।

ऑडियंस का बहुत प्यार मिला

अब बात कर लेते हैं शो में गोलू गुप्ता के किरदार में नजर आई श्वेता त्रिपाठी की। श्वेता ने न्यूज 18 इंडिया से बातचीत में सीरीज पर और फोकस डालते हुए इसमें दिखाए गए कई ट्विस्ट एंड टर्न पर भी बात की। श्वेता ने कहा कि मैंने बहुत लोगों को कहते हुए सुना है कि मिर्जापुर इमोशन है लेकिन आपको मैं बता नहीं सकती कि मेरे लिए ये क्या है? मैंने पहले कभी भी इतना प्यार महसूस नहीं किया जो मुझे ये सीरीज करने के बाद ऑडियंस से मिला है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 में नहीं दिखेगा इन धाकड़ किरदारों का भौकाल, अब तक हो चुकी है इतने कलाकारों की छुट्टी

लोग मुझे 'गजगामिनी' कहकर बुलाते हैं

श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझे देखते हैं और कहते हैं,'अरे, गजगामिनी!'मिर्जापुर के किरदारों से लोग कहीं न कहीं जुड़ गए हैं। मिर्जापुर 3 से इस सीजन में क्या उम्मीद की जाए? इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मिर्जापुर 3 इमोशन्स का ओवरडोज होने वाला है। हम जो महसूस करते हैं और जैसा महसूस करते हैं उसमें और अधिक अंधेरा होने वाला है। इसमें कई ऐसे ट्विस्ट और टर्न आएंगे जिनके बारे में ऑडियंस ने सोचा भी नहीं होगा। बाकी ये एक पारिवारिक शो है। इसमें यह भी दिखाया गया है कि जब आप सत्ता में होते हैं तो आपकी क्या स्थिति होती है?”

मिर्जापुर 3 में आपको अली फजल, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, लिलिपुट फारुकी, शाहजी चौधरी और कुलभूषण खरबंदा नजर आएंगे। इस सीरीज के टोटल 10 एपिसोड आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur में क्यों रखा गया था कालीन भैया का पत्नी बीना संग बेडरूम सीन? पंकज त्रिपाठी ने बताई सही वजह