Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur 3: बेडरूम तस्वीरें लीक होने के बाद 'गोलू गुप्ता' का नया धमाका, शेयर की अबतक की सबसे बोल्ड फोटो

Mirzapur Actress Golu Gupta Aka Shweta Tripathi Bikini Photoshoot गोलू गुप्ता की सादगी को चाहने वाले भी इस ग्लैमरस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कोई उनसे मिर्जापुर के तीसरे सीजन की रिलीज डेट पूछ रहा है तो कोई कह रहा है कि आप तो ऐसी नहीं थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 30 May 2022 03:16 PM (IST)
Hero Image
Mirzapur Actress Golu Gupta Aka Shweta Tripathi Bikini Photoshoot:

नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur Actress Golu Gupta Aka Shweta Tripathi Bikini Photoshoot: मिर्जापुर 3 का इंतजार कर रहे फैंस की बेसब्री जल्द ही खत्म होने वाली है। गुड्डू भैया यानी अली फजल ने हाल ही में बताया मिर्जापुर के तीसरे सीजन में उनका लुक कैसा होगा, ये रिवील किया। लोगों के मन में एक सवाल है कि मुन्ना भैया को खत्म करने के बाद अब गोलू गुप्ता क्या करेंगी ? फैंस के दिलों के धड़कनें जहां बढ़ गईं, वहीं गोलू गुप्ता अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। गोलू की खुशी बता रही हैं कि इस बार सीरीज में वो कोई नया धमाका करने वाली हैं।

वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। इस तस्वीर में आप वो देखेंगे जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की होगी। मिर्जापुर में नजर आने वाली सीधी सादी गोलू गुप्ता काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। ऑरेंज कलर की बिकिनी पहन समंदर में अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। हवा में तैरती श्वेता अपने स्वैग से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही हैं। फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा #HakunaBattata

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

गोलू गुप्ता की सादगी को चाहने वाले भी इस ग्लैमरस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कोई उनसे मिर्जापुर के तीसरे सीजन की रिलीज डेट पूछ रहा है तो कोई कह रहा है कि आप तो ऐसी नहीं थीं। एक यूजर ने लिखा, 'अब तो बदला ले लिया मुन्ना भैया को मार कर, अब क्या करोगी'।  

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

बता दें कि 'मसान' जैसी फिल्म में नजर आ चुकीं श्वेता त्रिपाठी को वेब सीरीज मिर्जापुर में गोलू गुप्ता का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी मिली। इसके अलावा उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म्स भी की जिसमें 'लव हेटर्स', 'ब्यूटीफुल वर्ल्ड' शामिल है। इसके साथ ही एक्ट्रेस 'टीवीएफ ट्रिपलिंग', 'लाखों में एक सीजन 2' और 'द गॉन गेम' में भी नजर आ चुकीं है। सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर श्वेता ने साल 2018 में खुद से 8 साल छोटे रैपर और एक्टर चैतन्य शर्मा से शादी कर ली।