Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur 3: ऋचा चड्ढा ने मिर्जापुर का ट्रेलर देख 'गुड्डू भैया' की खींची टांग, कहा- अब बच्चे को...

मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस देखने के बाद कुछ लोगों को पंकज त्रिपाठी की कमी खल रही है तो कुछ इसके स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे हैं। अब इस पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही अली फजल की तारीफ करते हुए एक्टर की टांग खिंचाई भी की है। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 21 Jun 2024 01:27 PM (IST)
Hero Image
ऋचा ने मिर्जापुर 3 के ट्रेलर पर दिया रिएक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन (Mirzapur Season 3) का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। दो सीजन लगातार सुपरहिट होने के बाद अब फैंस इसके तीसरे सीजन में फिर से कालीन भैया और गुड्डू पंडित का भौकाल देखने का इंतजार कर रहे है। गुरुवार को इसका ट्रेलर जारी किया गया।

मिर्जापुर 3 के ट्रेलर को लोगों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला। अब इस पर अली फजल की पत्नी और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने इसे देखने के बाद अपने पति की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Trailer: 'कालीन भैया' और 'गुड्डू पंडित' नहीं, बीना त्रिपाठी ने मचाया घमासान, फेंका तुरुप का इक्का

ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर मिर्जापुर 3 का ट्रेलर शेयर किया है। इसके शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि तो आज ये आ गया, है न गुड्डू। कम से कम अगर बच्चे को पता चले कि शादी की तस्वीरों में डैडी के बाल छोटे क्यों थे, जबकि अब वो लंबे बाल रखते हैं।

ऋचा ने की अली फजल की तारीफ

इसके आगे पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि क्या मैं देख पाउंगी। तुम इसमें अविश्वसनीय लगोगे। वैसे भी मैंने देखा कि तुम कितनी मेहनत करते हो।

क्या था सीरीज के ट्रेलर में

मिर्जापुर 3 के ट्रेलर में देखने को मिला था कि कैसे एक बार फिर भौकाल मचाने गुड्डू भैया वापस मिर्जापुर आते हैं। इसके साथ ही इसमें बिना त्रिपाठी का भी एक अलग ही किरदार देखने को मिलने वाला है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस बार कई और चीजें इसके तीसरे सीजन में बदल जाने वाली है।

इसके आगे ट्रेलर में देखने को मिला था कि गुड्डू पंडित को जेल हो जाती है और उसके पिता ही अपने बेटे के खिलाफ हो जाते हैं। ऐसे में अब इसका तीसरा सीजन और भी मजेदार होने वाला है। बता दें कि वेब सीरीज मिर्जापुर 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई को स्ट्रीम होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Trailer Reaction: 'कालीन भैया' की गद्दी छीन लेगा ये गैंगस्टर? यूजर्स ने बताया किसने मचाया भौकाल