Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur 3: विजय वर्मा ने पूरी की ‘मिर्जापुर सीजन 3’ की शूटिंग, उत्साहित फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

Mirzapur 3 अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर अपने तीसरे सीजन को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अब जानकारी आ रही है कि एक्टर विजय वर्मा ने मिर्जापुर के तीसरे सीजन में अपनी शूटिंग को पूरा कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 04 Oct 2022 04:09 PM (IST)
Hero Image
Vijay Verma complete shooting of Mirzapur Season 3.

नई दिल्ली, जेएनएन। Vijay Verma complete shooting of Mirzapur Season 3:  ‘मिर्जापुर सीजन 3' का पलकें बिछा कर इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ रही है। जानकारी आ रही है कि वेब सीरीज के तीसरे सीजन में अहम किरदार निभा रहे एक्टर विजय वर्मा ने अपनी शूटिंग को पूरा कर लिया है।  

मिर्जापुर की सीजन 3 की शूटिंग पूरी करने की जानकारी अभिनेता ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें साझा कर दी है, जिसमें वो अपनी सीरीज की शूटिंग पूरी होने की खुशी जाहिर करते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा कर अभिनेता ने बताया कि उन्होंने मिर्जापुर के तीसरे सीजन में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

Vijay Verma

फैंस ने पूछे सवाल

मिर्जापुर 3 को लेकर एक्साइटेड फैंस इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और अभिनेता की शूटिंग पूर होने पर खुशी जताते हुए पूछ रहे हैं कि ये सीजन कब स्ट्रीम होगा।

Mirzapur 3

उत्सुक हैं फैंस

'मिर्जापुर' के दो सीजन को लोगों ने खासा प्यार दिया। लोगों को हमेशा दिलचस्पी रही कि कालीन भैया की जिंदगी में अब क्या होने वाला है? इतनी गोलियां खाने के बाद भी क्या कालीन भैया जीवित रहेंगे, तो इन सब सवालों का जवाब लेकर आ रहा 'सीजन 3'। 'मिर्जापुर 3' के लिए लोगों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए विजय वर्मा ने अपनी अपनी हिस्से की शूटिंग को पूरा करने का एलान कर दिया है।  

दूसरे सीजन में ऐसा था किरदार

वहीं, विजय वर्मा ने मिर्जापुर के दूसरे सीजन में विजय वर्मा ने भरत त्यागी और शुत्रघन त्यागी का डबल रोल किया है। सीरीज में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था और उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था।    

आपको बता दें, सीरीज में अहम गुड्डू पंडित का किरदार निभा रहे है अली फजल इन दिनों अपनी शादी के चलते छुट्टियां पर हैं और वो शादी के बाद वापस आकर अपने हिस्से की शूटिंग को फिर से शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: Adipurush in Trouble: मुश्किलों में घिरी प्रभास की फिल्म आदिपुरुष, धार्मिक भावनाएं आहत करने के लगे आरोप