Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मिर्जापुर' के बबलू पंडित ने फीस को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे दीपिका पादुकोण जितना पैसा तो नहीं मिल सकता

विक्रांत मैसी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्होंने फिल्मों के साथ कई वेब सीरीज में भी काम किया है। हाल ही में उनका क्राइम्स आजकल शो रिलीज हुआ है जिसे आप अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं। इस शो को विक्रांत होस्ट कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 20 Apr 2023 12:04 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Vikrant Massey Deepika Padukone Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikrant Massey on Fees: मिर्जापुर में बबलू भैया के किरदार निभाने वाले विक्रांत मैसी ने अब तक कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। विक्रांत उन स्टार्स में से हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में खुद को साबित किया। ‘हसीन दिलरुबा' और ‘छपाक' जैसी फिल्मों में काम कर चुके विक्रांत ने फिल्मों में फीस को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

एक्ट्रेसेस से कम मिलती है मुझे फीस

विक्रांत मैसी ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू अपनी फीस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। विक्रांत ने इस इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की बातों के ऑपोजिट बयान दिया। हाल ही में प्रियंका ने कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को मेल एक्टर्स से कम फीस दी जाती थी। ऐसे में अब विक्रांत ने इसके बिल्कुल अपोजिट बात कही। उन्होंने कहा, ‘ ज्यादातर मामलों में महिलाओं को पुरुषों की तुलना में कम वेतन मिलता है। वहीं, कई ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस ने इस पर खुलकर बात की है, लेकिन हमारी सिचुएशन अलग है। हम जिन फिल्मों में काम करते हैं उन फिल्मों में फीमेल को-स्टार्स को हमसे ज्यादा सैलरी दी जाती है, लेकिन मेरे साथ तो उल्टा हुआ है।'

मैंने कभी बात का बतंगड़ नहीं बनाया

विक्रांत मैसी ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा, ‘भले ही मुझे फिल्मों में फीमेल को-स्टार्स से कम फीस मिली हो, लेकिन इसके बावजूद मैंने कभी इस बात का बतंगड़ नहीं बनाया। मेरी फिल्मों की एक्ट्रेस को मुझसे ज्यादा पैसा मिला है। भले ही मैंने कितना भी अच्छा काम किया हो,  लेकिन मुझे दीपिका पादुकोण जितने पैसा तो नहीं मिल सकते हैं। या फिर किसी फिल्म के क्रेडिट के लिए फाइट करना हो। जैसा कि गिन्नी वेड्स सनी।'

विक्रांत मैसी इन टीवी शोज में कर चुके हैं काम

विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। विक्रांत कई फेमस टीवी सीरियल्स जैसे 'बालिका वधू', 'धरमवीर', 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' और 'गुमराह' में काम कर चुके हैं। वहीं, हाल ही में उनका 'क्राइम्स आजकल शो' रिलीज हुआ है, जिसे आप अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं। इस शो को विक्रांत होस्ट कर रहे हैं।