Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिर्जापुर एक्टर Divyenndu Sharma ने शेयर की दिल की बात, बोले-'पहाड़ में हर काम आराम से होता है'

दिव्येंदु शर्मा को मिर्जापुर में उनके किरदार मुन्ना भैया के लिए आज भी याद किया जाता है। हाल ही में एक्टर एक कॉमेडी सीरीज लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है लाइफ हिल गई। दिव्येंदु के कैरेक्टर का नाम देव है। इस सीरीज में उनके साथ भाग्यश्री कुशा कपिला विनय पाठक जैसे सितारे नजर आएंगे। वहीं मुक्ति मोहन इसमें देव की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 02 Aug 2024 09:19 AM (IST)
Hero Image
लाइफ हिल गई में नजर आएंगे दिव्येंदु शर्मा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मिर्जापुर के फेमस मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा एक नई वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं नाम है लाइफ हिल गई। इसकी शूटिंग के लिए एक्टर इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में अपना समय बिता रहे हैं। इसमें उनके साथ फेमस यूट्यूबर और एक्ट्रेस कुशा कपिला नजर आएंगी।

सीरीज में वो कुशा के भाई देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में दिव्येंदु ने पहाड़ों पर अपनी जिंदगी और स्लो लाइफ स्टाइल पर बात की।

पहाड़ों पर स्लो होती है लाइफ

लाइफ हिल गई एक्टर ने अपने कैरेक्टर पर बात करते हुए कहा, "देव के साथ उनकी एकमात्र समानता यह है कि दोनों बड़े शहरों से हैं। उस किरदार के लिए खुद को ढालना कठिन होता है क्योंकि पूरी जिंदगी आप एक ही तरीके से जीते हैं। फिर आप यहां आते हैं और अचानक ऐसे लोगों से मिलते हैं जहां आपका स्वभाव उनकी किसी भी चीज से ज्यादा मेल नहीं खाता है। आपको पता है, पहाड़ में हर काम आराम से होता है। सब हो जाएगा।"

यह भी पढ़ें: Life Hill Gayi trailer: कॉमेडी सीरीज लेकर आ रहे मिर्जापुर के मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा, रिलीज हुआ ट्रेलर

अपनी इस बात को और आगे बढ़ाते हुए दिव्येंदु ने कहा, पहाड़ के लोग अपना समय लेते हैं। वो पहले तो 15 मिनट आपकी बात सुनेंगे फिर आपको 5 मिनट देखेंगे कि ये करना भी है कि नहीं? फिर जब आप कहेंगे कि भाईसाहब हां, करना है। तब वो आगे बढ़ते हैं।

क्या है सीरीज की कहानी?

'लाइफ हिल गई' एक भाई-बहन की कहानी है, जहां उनके दादाजी उन्हें पहाड़ों में बने एक बेकार को होटल को फिर से नया बनाने का चैलेंज देते हैं। इसे पूरा करने की होड़ में ये भाई-बहन एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी बन जाते हैं।

फिल्म में दिव्येंदु और कुशा कपिला के अलावा विनय पाठक और मुक्ति मोहन भी हैं। वहीं कबीर बेदी इनके दादाजी के किरदार में नजर आएंगे। यह सीरीज 9 अगस्त से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: Divyenndu Sharma के हाथ लगा नया शो, Mirzapur के 'मुन्ना भैया' ने बताया कैसा होगा किरदार