Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शॉकिंग! बदल जाएंगे Mirzapur के कालीन भैया?, गद्दी नहीं रोल पर है नजर, लोग बोले-हमें मंजूर नहीं

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर लोगों को बेहद पसंद आई। पंकज त्रिपाठी अली फजल और दिव्येंदु शर्मा स्टारर इस सीरीज के तीन पार्ट आ चुके हैं जिन्हें लोगों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब पसंद किया। बीते दिनों खबर आई थी कि मिर्जापुर पर मेकर्स अब फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं जिसमें पंकज त्रिपाठी को सुपरस्टार एक्टर रिप्लेस करने वाला है। ये सुनकर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 12 Sep 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
मिर्जापुर की फिल्म में कालीन भैया होंगे रिप्लेस/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मिर्जापुर ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे सफल सीरीज में से एक है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के अब तक तीन पार्ट आ चुके हैं, जिनमें से दो को ऑडियंस का बेहद प्यार मिला है, लेकिन तीसरा पार्ट लोगों को ठीकठाक लगा।

एक तरफ जहां मेकर्स चौथे भाई को लाने की तैयारी में हैं, वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि कालीन भैया का रोल भी छिन सकता है। हालांकि, मिर्जापुर वेब सीरीज में नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी का आइकॉनिक किरदार छीनने की तैयारी में है।

ये सुपरस्टार बनेगा कालीन भैया?

सोशल मीडिया पर बीते दिनों ये खबर खूब वायरल हो रही थी कि पंकज त्रिपाठी के कालीन भैया के किरदार में अब उनको बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन रिप्लेस करते हुए नजर आ सकते हैं। ऐसी खबरें थी कि इस सीरीज की सफलता को देखते हुए अब 'मिर्जापुर' की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं और इस सिलसिले में ऋतिक की एक्सल एंटरटेनमेंट से बातचीत भी चल रही है और पंकज त्रिपाठी के 'कालीन भैया' का किरदार बड़े पर्दे पर ऋतिक रोशन निभाते हुए दिख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Bonus Episode: मिर्जापुर में 'मुन्ना भैया' की वापसी, नए प्रोमो में दिखा गजब का भौकाल

न्यूज 18 रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिर्जापुर के डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने वेब सीरीज के फिल्म एडेप्शन को लेकर न तो हां कहा है और न ही इन दावों को गलत बताया है।

यूजर्स ने कहा सिर्फ पंकज त्रिपाठी ही हमारे कालीन भैया हैं

ऋतिक रोशन पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया के रूप में रिप्लेस करेंगे, ये सुनकर ही लोगों में गुस्सा भर गया है। एक यूजर ने लिखा, "ये कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन ने कालीन भैया बनने वाले हैं, अगर ये सच है, तो मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि ऋतिक वह किरदार क्यों उठा रहे हैं, जिसे किसी और ने निभाया है।

ये एक बहुत ही शानदार किरदार है, लेकिन हम चाहते हैं कि ऋतिक कुछ ओरिजिनल करे"। दूसरे यूजर ने लिखा, "पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया के रूप में कोई रिप्लेस नहीं कर सकता"।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, "मैं ऋतिक का अनादर नहीं कर रहा हूं, लेकिन उनके अलावा कोई भी कालीन भैया नहीं बन सकता"। आपको बता दें कि कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी को लोगों का बहुत प्यार मिला है, उनके इस किरदार ने सबके दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है।

यह भी पढ़ें: कब तक आएगा मिर्जापुर 4? डायरेक्टर ने दिया अपडेट, Mirzapur 3 को मिले रिस्पांस पर बोले- लोग इमोशनली कनेक्ट कर चुके हैं