Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित अब करेंगे 'ऊ अंटावा' फेम सामंथा रुथ प्रभु संग रोमांस, इस सीरीज में बनेगी जोड़ी

थ्री इडियट्स फिल्म से डेब्यू करने वाले अली फजल (Ali Fazal) आज चकाचौंध की दुनिया में मिर्जापुर के बाहुबली गुड्डू पंडित के नाम से फेमस हैं। इस सीरीज में उनके काम को काफी पसंद किया गया। वहीं फिल्म लाइन में उन्हें फुकरे के लिए भी याद किया जाता है। फैंस के बीच खासे पॉपुलर अली फजल अब सामंथा रुथ प्रभु के साथ रोमांस करेंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 24 Jul 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
अली फजल और सामंथा रुथ प्रभु. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर अली फजल इन दिनों अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। पर्सनल लाइफ में जहां एक्टर कुछ दिन पहले ही एक बेटी के पिता बने। वहीं, प्रोफेशनल लाइफ में उन्हें 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन के लिए गुड्डू पंडित के रोल में एक बार फिर लोगों का प्यार मिला। बात जब अली फजल की प्रोफेशनल लाइफ की हो रही है, तो इस सीरीज के बाद एक्टर के एक और बड़े प्रोजेक्ट में होने की चर्चा है।

इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अली फजल

अली फजल (Ali Fazal) ग्लैमर इंडस्ट्री का वो सितारा हैं, जिन्होंने कम लेकिन जितना भी काम किया है, उसके लिए उन्हें तारीफ ही मिली है। 'मिर्जापुर' सीरीज के बाद उनकी लोकप्रियता जबरदस्त तरीके से बढ़ी है। अब चर्चा है कि अली फजल साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) संग रोमांस करेंगे। 

यह भी पढ़ें: डिलीवरी से पहले Richa Chadha ने पति अली फजल संग कराया मैटरनिटी फोटोशूट, बताया- क्यों बंद किया कमेंट बॉक्स?

इस सीरीज में बनेगी दोनों की जोड़ी

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, राज और डीके के डायरेक्शन में बनने वाली सीरीज में अली फजल और सामंथा रुथ प्रभु लीड पेयर होंगे। जिस फिल्म के लिए इनकी कास्टिंग की जानी है, उसका नाम 'रक्त ब्रह्मांड' होगा। यह फैंटसी ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें फैंस को पहली बार दोनों एक्टर्स की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिल सकती है।

'रक्त ब्रह्मांड' छह पार्ट की लिमिटेड सीरीज होगी। इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू होगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि अली इस सीरीज की शूटिंग अगस्त में शुरू करेंगे। इसी के साथ वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग भी साइड बाय साइड पूरी करते रहेंगे। 'रक्त ब्रह्मांड' इंटरेस्टिंग प्रोजक्ट है। बताया गया है कि इस सीरीज में अली एक ऐसा कैरेक्टर प्ले करेंगे, जो उन्होंने पहले कभी न प्ले किया हो।

अली फजल की आने वाली फिल्में

'रक्त ब्रह्मांड' के अलावा अली फजल के अगर दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात की जाए, तो उनकी झोली में अनुराग बसु की 'मेट्रो इन डिनो' है। इसकी स्टार कास्ट में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर हैं। इसके अलावा उनके पास आमिर खान प्रोडक्शन्स में बनने वाली 'लाहौर 1947' और डायरेक्टर मणिरत्नम की 'ठग लाइफ' भी है।

यह भी पढ़ें: पेरेंट्स बनने के चार दिन बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शेयर की बेटी की पहली झलक, बोले- 'हम वास्तव में धन्य हैं'