Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Majnu Song Rabba Janda: गाना रब्बा जानता हुआ रिलीज, सिद्धार्थ और रश्मिका की दिखी हॉट केमिस्ट्री

Mission Majnu Song Rabba Janda फिल्म मिशन मजनू का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रश्मिका मंदाना की अहम भूमिका है। सभी इस गाने की सराहना का रहे है। गाने में रश्मिका ने एक अंधी लड़की की भूमिका निभाई है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 08:56 PM (IST)
Hero Image
Mission Majnu Song Rabba Janda: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का गाना रिलीज कर दिया गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Majnu Song Rabba Janda: फिल्म मिशन मजनू का नया गाना रब्बा जानता रिलीज हो गया है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना का दिलचस्प केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने की वीडियो को रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'रब्बा जानता अब आपका हुआ।' उन्होंने इसे कई लोगों को टैग भी किया है। 

रश्मिका मंदाना की पोस्ट को 3 लाख 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं

रश्मिका मंदाना की पोस्ट को 1 घंटे में 3 लाख 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 22 सौ के लगभग कमेंट किए गए हैं। रश्मिका मंदाना गाने में एक अंधी लड़की की भूमिका में है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा उन्हें प्यार करते नजर आ रहे हैं। इसके पहले फिल्म के कई पोस्टर भी जारी किए गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

यह भी पढ़ें: 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस गाने को निर्माता को सुनाया था

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस गाने को निर्माता को सुनाया था, जब निर्माता ने पहली बार इस गाने को सुना था, तभी से वे प्यार कर बैठे। उन्होंने यह भी सोचा कि इस फिल्म के लिए गाना बहुत अच्छा है और इसे तारीक और नसरीन की लव स्टोरी पर फिल्माया जाएगा। इसके बाद इस गाने को फिल्म में लिया गया। यह पहली बार है जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना एक साथ काम कर रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

यह भी पढ़ें: 

मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा तारीक की भूमिका निभा रहे हैं

गौरतलब है कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा तारीक की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना नसरीन की भूमिका में हैं। फिल्म के कई पोस्टर जारी किए गए है। मिशन मजनू ओटीटी प्लेटफार्म पर 20 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है। दिल्ली के इंडिया गेट पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो कि पाकिस्तान में रहकर कई अहम जानकारियां भारत पहुंचाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)