Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Majnu Teaser: सिद्धार्थ मल्होत्रा रॉ एजेंट बनकर देश के लिए पाकिस्तान में करेंगे जासूसी, देखें वीडियो

Mission Majnu Teaser एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू का टीजर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म को सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में कई कलाकारों की अहम भूमिका है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Fri, 16 Dec 2022 08:18 PM (IST)
Hero Image
Mission Majnu Teaser: मिशन मजनू का टीजर जारी कर दिया गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Majnu Teaser: सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू का टीजर जारी कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है। यह फिल्म 20 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। मिशन मजनू 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसका निर्माण रुनी स्क्रूवाला, अमर भुताला और गरिमा मेहता कर रहे हैं। मिशन मजनू सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और यह भारत के महत्वपूर्ण मिशन में से एक पर आधारित है। फिल्म में कुमुद मिश्रा, परमीत सेठी, मीर सरवार और जाकिर हुसैन की भी अहम भूमिका है। यह सीधे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं

मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं पुष्पा द राइज से फेमस हुई रश्मिका मंदाना फिल्म में एक मुस्लिम लड़की की भूमिका निभा रही हैं। दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार किसी फिल्म में जासूस की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं रश्मिका मंदाना की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। इसके पहले वह गुड बॉय में नजर आई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह भी पढ़ें: Besharam Rang गाने पर अब लगा धुन चुराने का आरोप, सिंगर कारालिसा मोंटेरियो ने तोड़ी चुप्पी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिशन मजनू की रिलीज डेट की जानकारी दी थी

कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिशन मजनू की रिलीज डेट की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, 'एक जांबाज एजेंट की अनसुनी कहानी, मिशन मजनू नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को रिलीज होगी।' सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को इसके पहले फिल्म थैंक गॉड में देखा गया था। इसमें वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आए थे। वहीं रश्मिका मंदाना एनिमल में अनिल कपूर और रणबीर कपूर के साथ में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

यह भी पढ़ें: Pravir The Adivasi GOD: बस्तर के महाराजा प्रवीरचंद भंजदेव पर बनी शार्ट फिल्म, फिल्म फेयर के लिए नॉमिनेटेड

सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी के साथ रिश्ते को लेकर भी खबरों में है

सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खबरों में है। दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। दोनों जल्द शादी करने वाले है।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)