Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj की रिलीज के बीच अक्षय कुमार ने की Jawan की तारीफ, 1000 करोड़ क्लब को बताया नया बेंचमार्क

Mission Raniganj Actor Akshay Kumar On Jawan अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर को थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है। फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म को लेकर अक्षय कुमार लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने शाह रुख खान की जवान को लेकर भी बात की और फिल्म 1000 करोड़ बिजनेस की तारीफ की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार ने की Jawan की तारीफ (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Actor Akshay Kumar On Jawan: अक्षय कुमार और शाह रुख खान बॉलीवुड दो बड़े एक्टर्स हैं। इनकी फिल्मों का बिजनेस हमेशा चर्चा बटोरता है। हाल ही में शाह रुख खान की जवान रिलीज हुई, जिसके बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। इस पर अब अक्षय कुमार ने रिएक्ट किया है।

जवान को लेकर जताई खुशी

अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी भारत के सबसे बड़े कोल माइन रेस्क्यू ऑपरेशन से जुड़ा हुआ है। मिशन रानीगंज के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने जवान की सफलता पर भी खुशी जताई। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि जवान ने 1000 करोड़ कमाए।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Message Video Out: ईमानदारी छोड़ गद्दारी के रास्ते पर चला टाइगर, इस बार रॉ एजेंट ही बना भारत का दुश्मन

क्या बोले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि इंडस्ट्री ज्यादा से ज्यादा हिट देगी। जब शाहरुख खान की जवान ने इतना अच्छा कारोबार किया तो मुझे बहुत खुशी हुई। गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी कई फिल्में हैं, जिन्होंने अच्छा बिजनेस किया। इसलिए ये इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छा है।"

1000 करोड़ बना नया बेंचमार्क

एक्टर ने आगे कहा, "हमारी इंडस्ट्री कोविड-19 के कारण बहुत बुरे दौर से गुजरी अब चीजें आगे बढ़ रही हैं और ये बहुत अच्छी बात है कि ₹1000 करोड़ एक बेंचमार्क है। साथ ही मुझे उम्मीद है कि हम हॉलीवुड की तरह 2000-3000 करोड़ रुपये की फिल्में भी बनाएंगे, क्योंकि जिस तरह का सिनेमा, स्क्रीनप्ले और स्क्रिप्ट हमारे पास है वो उनके पास नहीं है।"

सलमान खान ने की जवान की तारीफ 

अक्षय कुमार से पहले सलमान खान ने भी जवान की तारीफ की थी। एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि 100 करोड़ क्लब अब कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। अब फिल्म को 1000 करोड़ का बिजनेस करना चाहिए। सलमान ने कहा, "मुझे लगता है कि ₹100 करोड़ का आंकड़ा अब रॉक बॉटम होने जा रहा है। पंजाबी इंडस्ट्री, हिंदी इंडस्ट्री, हर इंडस्ट्री के लिए अब सब कुछ 400, 500 और 600 से ज्यादा होगा। यहां तक कि मराठी फिल्में भी इन नंबरों पर काम कर रही हैं। 100 करोड़ कोई बहुत बड़ी बात नहीं होगी। मुझे लगता है कि अभी एक फिल्म के लिए बेंचमार्क ₹1000 करोड़ होना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Trailer: ट्रेलर रिलीज से पहले जारी हुआ 'टाइगर 3' का नया पोस्टर, भाईजान ने शुरू किया काउंटडाउन