Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Palestine War की दहशत देख दहला अक्षय कुमार का दिल, बोले- 'लोगों को मारकर कुछ ठीक नहीं होगा'

Mission Raniganj Actor Akshay Kumar Reacts On Israel- Palestine War अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करने के लिए पहले दिन से स्ट्रगल कर रही है। इस बीच अब अक्षय कुमार ने दुनियाभर में चर्चा के विषय बने इजराइल और फिलिस्तीन युद्ध पर रिएक्ट किया है और निंदा की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 10 Oct 2023 12:51 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार ने इजराइल- फिलिस्तीन वॉर पर किया रिएक्ट, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Actor Akshay Kumar Reacts On Israel- Palestine War: इजरायल और हमास युद्ध पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। शनिवार, 7 अक्टूबर को शुरू हुई ये लड़ाई अब खतरनाक युद्ध में बदल चुकी है। अब तक हजारों लोग अपनी जान गवा चुके हैं, लेकिन क्रूरता रुकने का नाम नहीं ले रही है।

सोशल मीडिया पर युद्ध क्षेत्र से कई दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं। इस पूरे मामले पर दुनियाभर के कई बड़े नेता और सोशल एक्टिविस्ट अपनी चिंता जता चुके हैं। वहीं, अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इजराइल और हमास युद्ध पर रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Mission Raniganj Song: परिणीति चोपड़ा को अक्षय कुमार ने बताया सबसे 'कीमती', रिलीज हुआ 'रानीगंज' का नया गाना

आतंकवाद पर बोले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले बड़े स्टार हैं, जिन्होंने इजराइल और हमास युद्ध पर चिंता जताई है। टाइम्स नॉउ से बात करते हुए एक्टर ने कहा, "किसी भी तरह का आतंकवाद गलत होता है। ये बहुत दुखद है कि ऐसा हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि सब कुछ जल्द रुक जाएगा और नॉर्मल हो जाएगा, मैं बस यही दुआ कर सकता हूं।"

महिलाओं और बच्चों की हत्या

अक्षय कुमार से ये भी पूछा गया कि अभी भी कई लोग मध्य पूर्व देश में पैदा हुई युद्ध जैसी स्थिति की निंदा नहीं कर रहे हैं। इस पर एक्टर ने जवाब दिया, "जैसा कि मैंने कहा है कि किसी भी तरह का आतंकवाद गलत है। हत्या करना इसका जवाब नहीं है। इसका जवाब शांति से बातचीत करके भी निकाला जा सकता है। मैं बच्चों या महिलाओं की किसी भी तरह की हत्या की निंदा करता हूं।"

यह भी पढ़ें- Sky Force Teaser: एक और सच्ची घटना को दर्शकों के सामने उजागर करेंगे अक्षय, अंदर से झकझोर देगी छोटी सी झलक

अक्षय की मिशन रानीगंज

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म मिशन रानीगंज हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जब 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में कोयले की खदान में बाढ़ आने की वजह से 6 कोल माइनर्स की डेथ हो गई थी और 65 लोग फंस गए थे। फिल्म इस घटना के रेस्क्यू मिशन के बारे में बताती है।