Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj Collection: मिशन रानीगंज की 1 दिन में बिक गयी इतनी टिकट, रिलीज से पहले बुकिंग में मोटी कमाई

Mission Raniganj Advance Booking Collection अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की जोड़ी केसरी के बाद एक बार फिर से ऑनस्क्रीन लौट रही है। उनकी आगामी फिल्म मिशन रानीगंज छह अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि रिलीज से 1 दिन पहले एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने कमाल कर दिया। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से मोटी कमाई कर ली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 09:51 PM (IST)
Hero Image
मिशन रानीगंज की एडवांस बुकिंग में बिकी इतनी टिकट / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Advance Booking Collection: अक्षय कुमार OMG 2 के बाद अब एक बार फिर से दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। वह पर्दे पर ऑडियंस के सामने एक सच्ची कहानी को लेकर पेश होंगे। 'मिशन रानीगंज' 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' के साथ टक्कर लेगी।

अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग चार तारीख को शुरू हुई थी। एक दिन में ही इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग कलेक्शन में धमाका कर दिया है। 1 दिन की एडवांस बुकिंग से 'मिशन रानीगंज' ने अच्छी खासी कमाई कर ली है।

1 दिन में मिशन रानीगंज की इतनी टिकट की हुई बिक्री

मिशन रानीगंज अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। इस फिल्म में वह IIT धनबाद के इंजीनियर 'जसवंत सिंह गिल' का किरदार अदा कर रहे हैं, जिन्होंने 1989 में रानीगंज कोयला खदान से 65 के लगभग मजदूरों को रेस्क्यू किया था।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की Mission Raniganj को सीबीएफसी बोर्ड से मिला स्टैंडिंग ओवेशन और यू/ए सर्टिफिकेट

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिशन रानीगंज की पहले दिन ही एडवांस बुकिंग में 31 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी है। मिशन रानीगंज के अब तक 3728 शोज बुक हो चुके हैं। 2डी फॉर्मेट में रिलीज हो रही इस फिल्म की कुल टिकट 31113 बिकी है, इसके अलावा टिकट विंडो पर डायरेक्ट हुई बिक्री के आंकड़ें अभी तक सामने नहीं आए हैं।

मिशन रानीगंज एडवांस बुकिंग टोटल टिकट कलेक्शन 

टिकट बिक्री  फर्स्ट डे शोज बुक ओवरऑल इंडिया  एडवांस बुकिंग टोटल कलेक्शन 
31113  3728  78 लाख रुपए - 1 दिन 

31 हजार टिकट बिक्री से 1 दिन में हुआ इतना कलेक्शन

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज की एडवांस बुकिंग से 1 दिन में ही फिल्म ने 78 लाख का बिजनेस कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म के टिकट प्राइज भी बहुत ज्यादा हाई नहीं हैं।

1 दिन में ही जिस तरह से मिशन रानीगंज ने एडवांस बुकिंग में कमाई की है, उसे देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फ्राइडे रिलीज इस फिल्म की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हो सकती है। आपको बता दें कि दिल्ली NCR में फिल्म की 14 लाख के करीब कमाई हुई है और 'मिशन रानीगंज' के पहले दिन के शो लगभग फुल हो चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसके अलावा मुंबई में भी फिल्म ने 16 लाख के करीब एडवांस बुकिंग से कमा लिए हैं। पहले दिन के वहां पर टोटल 486 शोज अब तक बुक हो चुके हैं। इसके अलावा पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता और अहमदाबाद में भी फिल्म ने एडवांस बुकिंग से लाखों रुपए कमा लिए हैं।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Advance Booking: 'गदर 2' के बाद अब इस फिल्म से टक्कर लेंगे अक्षय, मिशन रानीगंज की बुकिंग शुरू