Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj Jeetenge Song: 'मिशन रानीगंज' का नया गाना 'जीतेंगे' हुआ रिलीज, बी प्राक की आवाज ने छुआ दिल

Mission Raniganj Song Jeetenge OUT अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन रानीगंज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही है। इस बीच मूवी का नया गाना जीतेंगे रिलीज हो गया है। इस गाने को मशहूर सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। अक्षय और परिणीति की फिल्म 6 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 09 Oct 2023 02:32 PM (IST)
Hero Image
मिशन रानीगंज का नया गाना हुआ रिलीज। Photo- Twitter

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj New Song Jeetenge Release: टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई करके आगे बढ़ रही है। फिल्म के पहले गाने 'कीमती' को काफी पसंद किया गया था। अब फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है।

6 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर 'मिशन रानीगंज' एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ऑडियंस और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को पसंद किया। इसका पहला गाना 'कीमती' एक रोमांटिक सॉन्ग था, अब फिल्म का दूसरा गाना आउट हो गया है।

यह भी पढ़ें- धनबाद के सिर चढ़कर बोल रहा है 'रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का जादू, कोयला श्रमिक के अंदाज में नजर आ रहे लोग

जारी हुआ मिशन रानीगंज का गाना जीतेंगे

'मिशन रानीगंज' का गाना 'जीतेंगे' (Jeetenge Song) 65 लोगों की जान बचाने वाले जसवंत सिंह गिल के साहस को दर्शाता है। इस विक्टरी एंथम के बोल दिल छू लेने वाले हैं और बी प्राक ने अपनी आवाज इसे और भी शानदार बना दिया है। इस दिल छू लेने वाले गाने को बहुत प्यार मिल रहा है। 2 मिनट 13 सेकेंड के इस खूबसूरत गाने को कुमार विश्वास ने लिखा है और Arko ने कम्पोज किया है। 

Watch the story of Bharat’s true hero with #MissionRaniganj IN CINEMAS NOW.#MissionRaniganjInCinemasNow pic.twitter.com/qTwINquU6H— Akshay Kumar (@akshaykumar) October 9, 2023

मिशन रानीगंज का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'थैंक यू फॉर कमिंग' के साथ रिलीज हुई 'मिशन रानीगंज' बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कमाई कर रही है। फिल्म ने 2.8 करोड़ के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था। शनिवार को फिल्म की कमाई में भारी उछाल आया था और कलेक्शन 4.5 करोड़ रहा। तीसरे दिन उम्मीद थी कि फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी होगी, लेकिन इंडिया के वर्ल्ड कप मैच की वजह से इस पर पानी फिर गया और हाथ आया सिर्फ 4.83 करोड़। अभी तक फिल्म ने कुल 12.13 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने ट्रोलिंग के बावजूद फिर किया पान मसाला एड, शाह रुख- अजय देवगन के साथ सौंदर्या शर्मा भी आईं नजर