Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj Twitter Review: क्या लोगों को पसंद आई अक्षय के रेस्क्यू ऑपरेशन की कहानी? पढ़ें पब्लिक रिव्यू

Mission Raniganj Twitter Review अक्षय कुमार स्टारर मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। फिल्म भारत के सबसे बड़े कोल माइन के रेस्क्यू ऑपरेशन की कहानी बयां करती है। मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार ने जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाया है। आइए जानते हैं फिल्म को पब्लिक ने कैसे रिव्यू दिए हैं....

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 11:28 AM (IST)
Hero Image
फिल्म 'मिशन रानीगंज' ट्विटर रिव्यू (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Twitter Review: अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है। फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित है, जो इसकी सबसे बड़ी खासियत है। 'मिशन रानीगंज' में अक्षय कुमार, सरदार जसवंत सिंह का किरदार निभाया है और देश के सबसे बड़े रेस्क्यू ऑपरेशन की परतें खोलते हुए नजर आएंगे।

'मिशन रानीगंज' की रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पब्लिक रिव्यू भी आने लगे हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म लोगों पसंद आई या नहीं, आइए जानते हैं....

यह भी पढ़ें- Chandramukhi 2 Box Office Day 8: चुपचाप आगे बढ़ रही कंगना रनोट की फिल्म, 8 दिनों में कलेक्शन निकला इतना आगे

अक्षय कुमार की हुई तारीफ

'मिशन रानीगंज' के बारे में बताते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर कहा, "अभी इंटरवल है। 'मिशन रानीगंज' एक रोमांचक और दिलचस्प फिल्म है। बिना समय बर्बाद किए फिल्म अपनी असली कहानी दिखाती है। अक्षय कुमार ने कमाल का काम किया है और बाकी स्टारकास्ट भी शानदार है। बीजीएम भी अच्छे हैं, जो चलते रहते है। अब दूसरे हाफ का इंतजार है।"

फर्स्ट हाफ है जबरदस्त

एक अन्य यूजर ने भी फर्स्ट हाफ की तारीफ की और कहा, "अभी इंटरवल हो गया है। फर्स्ट हाफ जबरदस्त है। अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस बहुत ज्यादा अच्छी है। रोंगटे खड़े करने वाले कई सारे सीन्स हैं। इस फिल्म को देखने से चूकना नहीं चाहिए। जाए और 'मिशन रानीगंज' देखें।"

फिल्म को मिले 4 रेटिंग

फिल्म के प्रीमियर का अनुभव शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा, "'मिशन रानीगंज' का प्रीमियर अटेंड किया। 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज कोलफील्ड में कोयला माइनर्स को बचाने की सच्ची कहानी पर बनी एक अच्छा फिल्म है। अक्षय कुमार ने कोयला खदानों में नीचे जाने के अपने अनुभव और उसमें आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की। रेटिंग- 4 स्टार।"

झकझोर देने वाली है कहानी

'मिशन रानीगंज' का डायरेक्शन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने किया है। 'मिशन रानीगंज' में एक ऐसे कोल माइन एक्सीडेंट को दिखाया गया है, जिसने देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया। इस हादसे को जसवंत सिंह गिल और उनकी टीम ने मिलकर रेस्क्यू किया था। 

यह भी पढें- Mission Raniganj Song: परिणीति चोपड़ा को अक्षय कुमार ने बताया सबसे 'कीमती', रिलीज हुआ 'रानीगंज' का नया गाना