Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sridevi से शादी कर चुके थे Mithun Chakraborty? सीक्रेट मैरिज पर एक्टर ने दिया था ये जवाब; वीडियो वायरल

Mithun Chakraborty का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस क्लिप में अभिनेता अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। एक दौर था जब खबरें सुर्खियों में आई थीं कि मिथुन ने दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) से गुपचुप शादी कर ली है। इस खबर के आने के बाद अभिनेता ने क्या रिएक्शन दिया था जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 27 Sep 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
श्रीदेवी संग सीक्रेट वेडिंग पर बोले मिथुन चक्रवर्ती। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया में ऐसे कई अभिनेता हैं, जो शादी के बाद अफेयर को लेकर चर्चा में रहे। इस लिस्ट में हिंदी सिनेमा के 'डिस्को डांसर' मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का नाम भी गिना जाता है। बात 80 के दशक की है, जब मिथुन का नाम उस समय की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) के साथ जुड़ा।

श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। दोनों ने पहली बार 'जाग उठा इंसान' (1984) में काम किया। फिर 'वक्त की आवाज' और 'गुरु' में भी स्क्रीन शेयर किया। ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ उनकी ऑफ-स्क्रीन लव केमिस्ट्री की चर्चा होने लगी।

क्या मिथुन और श्रीदेवी की हुई थी शादी?

तभी 1985 में एक खबर आई जिसने हर किसी को दंग कर दिया। कहा गया कि मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली है। उस वक्त अभिनेता पहले से ही योगिता बाली के साथ शादीशुदा रिश्ते में थे। कहा जाता है कि योगिता को जब यह बात पता चली तो उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की और तब उन्होंने श्रीदेवी से रिश्ता तोड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन और श्रीदेवी 1988 में अलग हो गए थे।

यह भी पढ़ें- Zeenat Aman से मिलते ही बदल गई थी Mithun Chakraborty की 'तकदीर', बहुत मुश्किल से हटा था 'पनौती' का टैग

श्रीदेवी संग शादी पर क्या बोले थे मिथुन?

अब मिथुन चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में अभिनेता, श्रीदेवी के साथ अपनी गुपचुप शादी की खबरों पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। जब मिथुन से पूछा गया कि क्या शादी के बाद उनकी नजर किसी दूसरी महिला पर पड़ी? तो अभिनेता ने कहा, "सब ही औरत की तरफ नजर उठाकर देखता हूं लेकिन अच्छी नीयत से।"

Mithun Chakraborty talks about his and sridevi's rumour.

byu/DeepshiXOXO_222 inBollyBlindsNGossip

यही नहीं, मिथुन चक्रवर्ती ने खुद को मैरिड बैचलर बताया था। जब उनसे श्रीदेवी के साथ गुपचुप शादी की अफवाहों को लेकर पूछा गया तब एक्टर ने इस पर रिएक्शन देने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था, "वो मुझे नहीं पता। कोई कमेंट नहीं।" हालांकि, श्रीदेवी या मिथुन में से किसी ने भी अपनी शादी की अफवाह को स्वीकार नहीं किया था। साल 1996 में श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली थी, जिनसे उन्हें दो बेटियां हैं।

यह भी पढ़ें- ...जिस मिथुन की एक्टिंग पर डायरेक्टर उठाते थे सवाल, उसने पहली ही फिल्म में जीत लिया National Award