Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिथुन चक्रवर्ती के सामने फूट-फूट कर रोई थी Ex गर्लफ्रेंड, बुरे वक्त में एक्टर संग अपने बर्ताव पर हुआ था पछतावा

मिथुन चक्रवर्ती उम्र के इस पड़ाव में भी एक्टिव रहते हैं। फिल्मों के साथ- साथ एक्टर राजनिति में भी अपनी भागीदारी के लिए चर्चा बटोरते हैं। इन दिनों उनका सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा में सुनाया एक किस्सा वायरल हो रहा है। शो में मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी एक दिलचस्प घटना शेयर की थी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 13 May 2024 02:05 PM (IST)
Hero Image
मिथुन चक्रवर्ती के सामने फूट-फूट कर रोई थी एक्स गर्लफ्रेंड, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सामने आया है। एक्टर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से सालों बाद हुई मुलाकात के बारे में बताया है। मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये घटना सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा के दौरान शेयर की।

मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें प्यार हो गया था, लेकिन उस दौरान में वो अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रहे थे। ऐसे में वो लड़की उन्हें छोड़कर चली गई थी।

यह भी पढ़ें- कोई बड़ी हीरोइन Mithun Chakraborty के साथ नहीं करना चाहती थी काम, दुखता था दिल, बोले- 'वो सोचती थीं कि मैं...'

प्यार में पागल हो गए थे मिथुन

मिथुन चक्रवर्ती ने शो में बताया कि उन्हें उस लड़की से प्यार हो गया था। वो पूरी तरह से उसके लिए पागल हो चुके थे, लेकिन उस लड़की ने उन्हें छोड़ दिया और बाद में मिथुन चक्रवर्ती एक सुपरस्टार बन गए। फिर समय ऐसा बदला कि कुछ वक्त बाद उनके सामने वो लड़की आ गई।

सालों बाद हुआ आमना- सामना

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि सफर करने के दौरान एक फ्लाइट में उनकी मुलाकात अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से हुई थी। एक्टर ने अपनी इस मुलाकात को याद करते हुए कहा कि सुपरस्टार बनने के बाद उस लड़की ने उनकी ओर ध्यान नहीं दिया और इग्नोर कर दिया। एक्टर ने कहा कि वो उठे और उससे मिलने गए। मिथुन चक्रवर्ती ने उससे पूछा कि वो उनकी ओर क्यों नहीं देख रही है।

यह भी पढ़ें- Pyar Jhukta Nahin: दो साल तक लटकी रही थी मिथुन चक्रवर्ती की ये रोमांटिक फिल्म, जब रिलीज हुई तो रचा इतिहास

मिथुन ने एक्स से कही बड़ी बात

मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा कि उनकी एक्स ने अपना चेहरा घुमा लिया, उन्हें लगा कि वो शायद गिल्टी महसूस कर रही हैं। उन्हें राहत देने के लिए एक्टर ने उनसे कहा कि उन्होंने उस समय जो किया वो सही था। कुछ ही देर में लड़की रोने लगी और मिथुन चक्रवर्ती से कहा कि उससे गलती हो गई। उन्होंने मिथुन से यहां तक कहा कि उस दौरान में उन्हें उनका साथ नहीं छोड़ना चाहिए था। एक्टर ने उसे शांत करने की कोशिश की और उसे भरोसा दिलाया किया कि अगर उसने ऐसा नहीं किया होता तो शायद एक्टर आज एक लेजेंड नहीं बन पाते।