Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दूसरे स्टार किड्स की सफलता से होती है जलन' फ्लॉप होने पर छलका मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह का दर्द

Mithun Chakraborty Son मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह यानी ​​​​महाक्षय चक्रवर्ती ने 2008 की फिल्म जिम्मी से अपनी शुरुआत की जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। अब उन्होंने बताया कि कैसे सफल स्टार किड्स को देखकर उन्हें जलन होती है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 11 Jun 2023 07:25 AM (IST)
Hero Image
Mithun Chakraborty son Mimoh on his flop films

नई दिल्ली, जेएनएन। मिमोह चक्रवर्ती, जिन्हें महाअक्षय चक्रवर्ती के नाम से भी जाना जाता है, दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली के बेटे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, मिमोह ने कहा कि उन्हें रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन और अर्जुन कपूर जैसे अन्य स्टार किड्स की सफलता देखकर 'जलन' होती है।

मिथुन के बेटे का छलका दर्द

मिमोह ने शेयर किया कि चूंकि वह अपनी यंग एज तक ऊटी में रहते थे, इसलिए उन्होंने कभी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से बातचीत नहीं की। फिर उन्होंने एक घटना को याद किया जब वह एक अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर से मिले और सिद्धार्थ कन्नन से कहा, "उस समय, रणबीर परफॉर्म कर रहे थे और फिर वो मेरे सामने से गुजरे और उन्होंने आकर नमस्ते कहा। यह हमारी एकलौती बातचीत थी। "

फ्लॉप फिल्मों से की थी शुरुआत

2008 में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई फिल्म जिम्मी से डेब्यू करने वाले अभिनेता ने कहा कि वह पिछले पंद्रह सालों से मुंबई में रहने के बावजूद अभी तक अपने आइडल ऋतिक रोशन से नहीं मिले हैं। "मैं ऋतिक रोशन का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं उनकी वजह से इंडस्ट्री में हूं और मैं उनसे कभी नहीं मिला, लेकिन मैं राकेश सर से मिला हूं। मैं उनसे मिला और उनसे कहा कि मैं उनके बेटे का बहुत बड़ा फैन हूं, उससे मिलना मेरा सपना है।"

सफलत स्टार किड्स से जलते हैं मिमोह

मिमोह ने आगे एक घटना सुनाई जब वह अभिषेक बच्चन से मिले थे जब वह अपने पिता मिथुन के साथ अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन से मिलने गए थे और कहा था, "मैं अमित अंकल से मिला था और अभिषेक वहां थे। अभिषेक ने मुझे एक सलाह दी और उस समय अभिषेक इंडस्ट्री में बहुत हॉट थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि 'मिमोह, चाहे वे तुम्हें कितना भी नीचे गिरा दें, तुम फिर से उठो और उन्हें दिखाओ कि तुम क्या हो'। मुझे यह अभी भी याद है।"

ऋतिक रोशन के हैं बड़े फैन

अपनी बात को खत्म करते हुए महाअक्षय ने शेयर किया कि उन्होंने लगभग उसी समय अपनी शुरुआत की जब रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंटर किया और कहा कि उनकी सफलता को देखकर उन्हें 'जलन' होती है।

बोले- "भाग्य सबसे बड़ा"

"मैं उनके लिए शुभकामनाएं दे रहा हूं, लेकिन मुझे जलन भी होती है, मेरा मतलब है, मैं एक इंसान हूं और काश मैं वहां होता। लेकिन मुझे बहुत सालों बाद समझ आया कि जब भाग्य अपना हाथ चलाता है तो कुछ भी काम नहीं करता है"।