Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MMS Leak: अक्षरा सिंह -अंजली अरोड़ा ही नहीं, बल्कि इन भोजपुरी एक्ट्रेस के प्राइवेट मोमेंट भी हो चुके हैं वायरल

Actress MMS Leak कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा और भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार अक्षरा सिंह के प्राइवेट वीडियो लीक ने इंटरनेट पर तहका मचा दिया था। हालांकि इनके अलावा भी कई एक्ट्रेसेस ऐसी रही जिसके एमएमएस ने सुर्खियां बटोरीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 29 Dec 2022 03:28 PM (IST)
Hero Image
MMS Leak: Before Akshara Singh and Anjali Arora these Bhojpuri actresses private moments

नई दिल्ली, जेएनएन। कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा के एमएमस की खबर सुनकर लोग सन्न रह गए। इंटरनेट पर लीक हुए इस अश्लील वीडियो ने लॉकअप कंटेस्टेंट की जिंदगी में तूफान ला दिया। इसके बाद  सामने आया भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार अक्षरा सिंह का कथित एमएमएस स्कैंडल। लोगों को पहले तो अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हुआ कि क्या वीडियो में नजर आ रही ये उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं? सिर्फ अंजली और अक्षरा ही नहीं, बल्कि इससे पहले विजय चौहान, शिल्पी राज और अन्य भोजपुरी अभिनेत्रियों का भी एमएमएस लीक हो चुका है जिसके बाद  सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा हो गया था।

संभावना सेठ

बिग बॉस फेम संभावना सेठ भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। संभावना का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वह श्वेता तिवारी के पति राजा चौधरी को किस करती नजर आ रही थीं। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे फेक बताया था। अब संभावना सेठ ने भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है, लेकिन विवाद से पीछा नहीं छुड़ा पाई हैं। 

त्रिशाकर मधु

त्रिशाकर मधु भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके भी प्राइवेट वीडियो ने इंटरनेट पर काफी सनसनी मचाई थी। वीडियो में एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड के काफी करीब नजर आ रही थीं। इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों से मदद भी मांगी थी। 

प्रियंका पंडित

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित के एमएमएस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया। वीडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस कई दिनों तक खबरों में छाईं थीं।

अनारा गुप्ता

एक्ट्रेस अनारा गुप्ता पर 2004 में अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा था। हालांकि, इस केस में एक्ट्रेस को कोर्ट से क्लीन चिट मिल गई थी। लेकिन लोगों ने इंटरनेट से इनके वीडियो को सर्च करके-करके देखा था।

शिल्पी राज

शिल्पी राज का एमएमएस भी सोशल मीडिया पर लीक हो गया  था, जिसके बाद इस वीडियो ने इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दावा किया गया कि इस वीडियो में शिल्पी किसी विजय चौहान नाम के शख्स के साथ नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़ें

Pathaan Row: 'पठान' के 'बेशरम रंग' गाने में होंगे बदलाव, सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं को दिये निर्देश

The Legend Of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को CBFC से नहीं मिली हरी झंडी