Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उन्हें धुंधला दिख रहा है', प्रीति झंगियानी ने ICU में एडमिट पति Parvin Dabbas की हेल्थ पर दिया अपडेट

खोसला का घोसला फेम एक्टर परवीन डबास का शनिवार की सुबह कार एक्सीडेंट हो गया था। एक्टर आईसीयू में भर्ती थे। अब उनकी पत्नी प्रीति झंगियानी ने एक्टर का हेल्थ अपडेट शेयर किया है जो इस समय वहीं रहकर उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस घटना को परिवार के लिए सदमा बताया। उन्होंने कहा कि हम इससे इमोशनली डील कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 23 Sep 2024 09:22 AM (IST)
Hero Image
प्रीति झंगियानी ने शेयर किया पति का हेल्थ अपडेट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति और एक्टर प्रवीन डबास का 21 सितंबर को गंभीर एक्सीडेंट हो गया था। उन्हें मुंबई के बांद्रा स्थित होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां वो अभी आईसीयू में हैं।

अब अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में प्रीति ने इस दुर्घटना से उनके परिवार पर पड़ने वाले भावनात्मक असर के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि फैमिली अभी शॉक्ड है और वो इससे निकलने की कोशिश कर रहे हैं।

डिवाइडर से टकरा गई थी कार

एक्ट्रेस ने कहा कि प्रवीण हर समय काम की बातें करते रहते हैं, उन्हें इस तरह बिस्तर पर लेटे देखना और बिल्कुल भी एक्टिवटी ना करते हुए देखना परेशान करता है। ये एक्सीडेंट कैसे हुआ, इसके जवाब में प्रीति ने कहा,'वह पूरी रात काम करने के बाद सुबह-सुबह गाड़ी चला रहे थे। हेडलाइट की चमक के कारण उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। खुशकिस्मती से वह अस्पताल के करीब थे। दो लड़को ने उन्हें गाड़ी के अंदर से खींचकर निकाला और अंदर ले आए।'

यह भी पढ़ें: प्रीति झंगियानी के पति Parvin Dabas कार एक्सीडेंट में हुए घायल, शाह रुख खान-सनी देओल के साथ आ चुके हैं नजर

एक्ट्रेस ने बताया कि प्रवीण को झटका लगा है जिसकी वजह से उन्हें धुंधला दिखाई दे रहा है। उन्हें चक्कर और उल्टियां आ रही हैं। प्रीति के मुताबिक, प्रवीण डबास ज्यादा नहीं बोल पा रहे हैं। हालांकि एक अच्छी बात ये है कि उनकी MRI और CT स्कैन की रिपोर्ट्स एकदम ठीक हैं और वो जल्द ही आईसीयू से बाहर आ जाएंगे।

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

प्रवीण डबास ने 23 मार्च 2008 को प्रीति झंगियानी से शादी की थी। दंपति के दो बच्चे हैं जयवीर और देव। प्रवीण को आखिरी बार ताहिरा कश्यप की फिल्म शर्माजी की बेटी में देखा गया था। इसके अलावा वह मेड इन हेवन सीजन 2, होस्टेजेस और साराभाई वर्सेज साराभाई में भी दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: Karan Patel के पास नहीं है काम? एक्टर ने खुलेआम सोशल मीडिया पर लगाई कास्ट करने की गुहार