Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan के गाने पर मोहनलाल ने किया जबरदस्त डांस, खुश होकर Shah Rukh Khan ने घर पर दे दिया डिनर का न्योता

बीते साल Shah Rukh Khan के करियर की सबसे शानदार मूवी जवान ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस फिल्म की कहानी की तरह गाने भी काफी हिट रहे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें साउथ सुपरस्टार मोहनलाल जवान के एक गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। इसके देखकर किंग खान ने उनकी तारीफ की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 23 Apr 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
जवान के गाने पर खूब थिरके मोहनलाल (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के फिल्मी करियर की सबसे सफल मूवी मानी जाती है। बीते साल रिलीज होने वाली जवान (Jawan) ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इतना ही नहीं फिल्म के गानों को भी फैंस ने काफी पसंद किया था। 

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार मोहनलाल (Mohanlal) जवान के गाने पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर शाह रुख खान भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए हैं।  

जवान के गाने पर थिरके मोहनाल

हाल ही में कोच्चि में एक फिल्म अवॉर्ड्स इवेंट के दौरान 63 वर्षीय दक्षिण भारतीय फिल्म कलाकार मोहनलाल ने अपने किलर डांस मूव्स से हर किसी को हैरान कर दिया। इस अवॉर्ड्स शो में मोहनलाल ने शाह रुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान के गाने जिंदा बंदा पर बखूबी डांस किया।

— Shah Rukh Khan Universe Fan Club (@SRKUniverse) April 22, 2024

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मोहनलाल अपने कमाल के डांस से हर किसी को इंप्रेस कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद शाह रुख खान ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया है और लिखा है-

आपका धन्यवाद सर, इस गाने को मेरे लिए और भी खास बनाने के लिए। खास आपकी तरह मैंने भी इस सॉन्ग में आधा भी डांस किया होता। लव यू सर घर पर कब आपका डिनर रखा जाएगा, इंतजार है, आप सच में ओजी बंदा हैं। 

मोहनलाल ने दिया रिप्लाई

शाह रुख खान के ट्वीट पर मोहनलाल ने बिना देरी करते हुए रिप्लाई दिया है और लिखा है- प्रिय शाह रुख खान आपके जैसा कोई नहीं कर सकता। आप अपने क्लासिक और अनोखे अंदाज में ओजी जिंदा बंदा है और हमेशा रहेंगे। बाकी सिर्फ रात का खाना, क्यों न सुबह के नाश्ते के साथ जिंदा बंदा पर कुछ ठुमके लग जाएं। इस तरह से मोहनलाल ने शाह रुख खान के निमंत्रण पर अपने दिल की बात रखी है। 

ये भी पढ़ें- अपनी शर्तों पर Shah Rukh Khan ने शुरू किया था करियर, खुद के घमंडी होने पर ऑन कैमरा कही थी ये बात