Move to Jagran APP

Laal Singh Chaddha: मोना सिंह ने किया खुलासा, 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने दी थी ये सलाह

फैंस के बीच मोना सिंह आज एक जाना-माना नाम बन गई हैं। उन्होंने टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत की और अब फिल्मों में एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी फ्लॉप रही फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि ऐसे में आमिर खान ने उनसे क्या कहा था।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 22 Dec 2023 02:39 PM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2023 02:39 PM (IST)
आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी से बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मोना सिंह के आज लाखों फैंस हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। हालांकि, प्रतिभाशाली कलाकार होने के बावजूद, फिल्म लाल सिंह चड्ढा की विफलता का उन पर काफी प्रभाव पड़ा।

हाल ही में, HT को दिए एक इंटरव्यू में मोना सिंह ने यह खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म की बॉक्स-ऑफिस निराशा पर कैसे अपनी प्रतिक्रिया दी। इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद आमिर के साथ हुई मुलाकात का जिक्र किया।

यह भी पढ़ें: 3 Idiots: Aamir Khan को थप्पड़ मारने पर घूरने लगा था उनका बॉडीगार्ड, Mona Singh ने शेयर किए फिल्म से जुड़े किस्से

बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही लाल सिंह चड्ढा

फिल्म में मोना सिंह ने आमिर खान की मां की भूमिका निभाई थी। इस किरदार के साथ उन्होंने मजबूत महिला का प्रदर्शन किया। मुख्य नामों के साथ बहुप्रचारित फिल्म होने के बावजूद, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही। मोना के अनुसार, फिल्म की रिलीज के दिन वह फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन के साथ आमिर खान के घर मिलने गईं थीं। तब तक बॉक्स-ऑफिस पर इसके निराशाजनक प्रदर्शन की खबर सामने आ चुकी थी।

अद्वैत सांत्वना दे रहा था

इसके आगे मोना सिंह ने कहा कि हम शांत थे, हंस रहे थे, फिर मैं रोने लगी। अद्वैत मुझे सांत्वना दे रहा था। यह थोड़ा कठिन था, क्योंकि हमने प्यार और सहानुभूति से भरी दुनिया बनाई थी'। फिल्म में कोई विवादास्पद तत्व नहीं था और यह पूरी तरह से प्यार और सहानुभूति के बारे में थी, लेकिन फिर भी बहिष्कार के कारण बॉक्स-ऑफिस पर खराब प्रदर्शन से निराशा हुई।

आमिर खान ने मोना सिंह को क्या बोला

इंटरव्यू में मोना सिंह ने आमिर से मुलाकात को याद किया, जहां उन्होंने फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'मैं आमिर सर से एक पार्टी में मिली थी। मैंने उनसे पूछा कि वह कैसा कर रहा है। वह बोले- 'मोना, ठीक है। हम सभी को आगे बढ़ना होगा'। फिर उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे फिल्म ने उन्हें ज्यादा काम पाने में मदद की, 'मैंने उन्हें बताया कि कैसे लाल ने मेरी जिंदगी बदल दी है। इस साल, मैंने 5 सीरीज और एक फिल्म की शूटिंग की है और यह सब लाल की वजह से है।

बता दें कि अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह हैं। 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सिर्फ 129 करोड़ रुपये ही कमा सकी।

यह भी पढ़ें: Bollywood: 'डिजिटल प्लेटफॉर्म ने मुझे बिगाड़ दिया है, एक्ट्रेस मोना सिंह बोलीं- यहां आपको इंतजार नहीं करना पड़ता!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.