Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss फेम मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख रह जाएंगे दंग, बिकिनी लुक्स से भोजपुरी अदाकारा ने ढहाया कहर

Bigg Boss 10 Fame Monalisa Latest Pics सलमान खान के पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस सीजन 10 से अपनी खास पहचान बनाने वालीं मोनालिसा बेहद खूबसूरत अदाकारा हैं। भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेज में मोनालिसा का नाम जरूर शामिल होता है। इस बीच मोनालिसा की कुछ लेटेस्ट बिकिनी फोटो सामने आई हैं जिन्हें देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 09:44 PM (IST)
Hero Image
मोनालिसा की बिकिनी फोटो हैं बेहद कमाल (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Bigg Boss 10 Fame Monalisa Hot Pics: सुपरस्टार सलमान खान का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 जल्द ही शुरू होना वाला है। मौजूदा समय में बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। ऐसे में कुछ पन्ने बिग बॉस शो के इतिहास के पलटे जाएं तो सीजन 10 में नजर आने वालीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के नाम पर थोड़ी चर्चा की जाएगी।

अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मोनालिसा काफी जानी जाती हैं। इस बीच मोनालिसा की कुछ बिकिनी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

मोनालिसा की ये बिकिनी फोटो देख उड़ जाएंगे होश

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें मोनालिसा का नाम जरूर शामिल होता है। अपने कातिलाना हुस्न के जरिए मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाती रहती हैं। इस बीच बिग बॉस सीजन 10 फेम मोनालिसा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक कलर की बिकिनी में  मोनालिसा बेहद हॉट लग रही हैं। इसके अलावा अन्य बिकिनी फोटो में भी मोनालिसा अपने ग्लैमरस अंदाज से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। मोनालिसा की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा शानदार हैं, जिनसे पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

इस भोजपुरी एक्ट्रेस की हॉटनेस का अनुमान इन कमाल की फोटो के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। आलम ये है कि अब सोशल मीडिया पर मोनालिसा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

बिग बॉस 10 मोनालिसा के लिए साबित हुआ टर्निंग प्वाइंट

सलमान खान के शो बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट मोनालिसा का सफर काफी शानदार रहा। इसके बाद मोनालिसा के करियर को एक नई रफ्तार मिली। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मोनालिसा ने कई टीवी सीरियल्स में बतौर एक्ट्रेस काम किया, जिनमें नजर, दिव्य दृष्टि, नमक इश्क का और बेकाबू जैसे कई धारावाहिकों के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Animal Release: साल का आखिरी महीना होगा एंटरटेनमेंट से भरपूर, Animal सहित रिलीज होगीं ये धमाकेदार फिल्में