Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अगर सुतापा नहीं होती तो...', Babil Khan ने Mother's Day पर मां के लिया किया पोस्ट, लिख दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक रहे दिवंगत एक्टर इरफान खान की तरह ही उनके बेटे बाबिल खान भी फैंस के पसंदीदा स्टार हैं। आज मदर्स डे के खास मौके पर बाबिल ने अपनी मां सुतापा सिकदर के लिए एक खास नोट लिखा है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता के साथ उनकी दो तस्वीरें भी शेयर की हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 12 May 2024 11:23 AM (IST)
Hero Image
बाबिल खान ने किया पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह वहां पर अक्सर कभी अपने पिता को लेकर तो कभी अपने काम को लेकर पोस्ट करते रहते हैं। अब आज 12 मई को मदर्स डे के खास मौके पर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने-माता की साथ में फोटो शेयर की है।

मां के लिए लिखा इमोशनल नोट

बाबिल खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की हैं। इस फोटो में दिवंगत अभिनेता इरफान खान और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर दिखाई दे रही हैं। पहली फोटो में दोनों किसी शांत सी जगह पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में भी दोनों कहीं पर घूमते हुए नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें: जब Babil Khan से हुई ये गलती, एक्टर ने सबके सामने मांगी माफी, कोने में जाकर हो गए थे खड़े

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि सुतापा सिकदर के बिना कोई इरफ़ान नहीं होता। सुतापा सिकदर के बिना कोई अयान नहीं होता। अगर सुतापा सिकदर नहीं होती, तो कोई बाबिल नहीं होता। हर दिन मदर्स डे है।

फैंस ने दिए रिएक्शन

बाबिल खान के इस पोस्ट पर उनके फैंस रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका नोट पढ़ कर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि कैप्शन इतना अच्छा है कि मुझे रोना आ रहा है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि इसने मुझे स्पीचलेस कर दिया।

बाबिल खान इस फिल्म में आएंगे नजर

बाबिल खान के वर्क फ्रंट पर बात करें, तो वह अभी तक 'कला', 'द रेलवे मैन' और 'फ्राइडे नाईट प्लान' में नजर आ चुके हैं। इनमें उनका अभिनय देखकर फैंस ने एक्टर की खूब तारीफ की थी। अब वह जल्द ही शूजीत सरकार की 'द उमेश क्रॉनिकल्स' में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Irrfan Khan की डेथ एनिवर्सरी से पहले पिता को याद कर भावुक हुए बाबिल खान, बोले- 'बाबा जब तक आप मुझे...'