Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mother's Day 2024: शिल्पा शेट्टी से लेकर रश्मिका मंदाना तक, सेलेब्स ने ऐसे किया मां को मदर्स डे विश

आज 12 मई को हर कोई मदर्स डे सेलिब्रेट कर रहा है। ऐसे में सेलेब्स भी इस दिन को खास तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं। कुछ सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर मां के साथ फोटो शेयर कर उन पर प्यार लुटाया है। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी से लेकर रश्मिका तक का नाम शामिल है। चलिए देखते हैं उनके पोस्ट।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 12 May 2024 10:37 AM (IST)
Hero Image
मदर्स डे पर सेलेब्स के पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया भर में आज 12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस दिन आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक अपनी मां को स्पेशल महसूस करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर कर उन पर प्यार लुटाया है। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी, रश्मिका मंदाना समेत कई सेलेब्स शामिल हैं।

आनंद आहूजा ने किया पोस्ट

सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस और बेटे वायु की एक फोटो शेयर की है। हालांकि, इस फोटो में दोनों का ही चेहरा नजर नहीं आ रहा है। आनंद ने इसके कैप्शन में लिखा कि सोनम कपूर मम्मा दिवस x 2... 'जब हम अपने बच्चों को जीवन के बारे में कुछ सिखाने की कोशिश करते हैं, हमारे बच्चे हमें सिखाते हैं कि जीवन क्या है। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा कि हमेशा सीखती हूं।

यह भी पढ़ें: Mother's Day 2024: नरगिस से लेकर अनुष्का शेट्टी तक, इन एक्ट्रेस ने निभाया अपने हमउम्र एक्टर की मां का रोल

शिल्पा ने लुटाया मां पर प्यार

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने परिवार के साथ वैष्णो देवी की यात्रा पर हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ वहां की एक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी नजर आईं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वैष्णो देवी में हमारी देवी के साथ। हैप्पी मदर्स डे, आज, कल और हर दिन मां। हम आपसे प्यार करेंगे और हमेशा आपका जश्न मनाएंगे।

रश्मिका ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वह अपनी मां को हग करते हुए नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि हैप्पी मदर्स डे, मम्मा।

दिव्या दत्ता ने किया मां को याद

दिव्या दत्ता ने अपनी मां को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने कई पुरानी तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि तेरी गोदी, दुनिया की सबसे महफूज जगह। तेरी झप्पी, मेरा सुकून, जो प्यार तुमने मुझे दिया है, मां वो मेरी ताकत है। हमेशा हर लम्हा हैप्पी मदर्स डे मां। नालिनि की बेटी होने पर सबसे ज्यादा गर्व और खुशी है।

View this post on Instagram

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

सोहा अली खान ने शेयर की तस्वीरें

सोहा अली खान ने बेटी इनाया और मां शर्मिला टैगोर साथ कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'मां'।

यह भी पढ़ें: Mother's Day 2024: पिता नहीं, मां के प्रोफेशन में इन सेलेब्स ने बनाया करियर, लिस्ट में ये फिल्मी सितारे