Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mouni Roy की इन 10 तस्वीरों का हर कोई है कायल, छठे नंबर की फोटो ने मचा दिया था बवाल

मौनी रॉय ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2011 में एक पंजाबी रोमांटिक मूवी हीरो हिटलर इन लव से की थी। मौनी ने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अयॉन मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम किया था। आने वाले दिनों में भी वह कई बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखने वाली हैं। बता दें कि मौनी राय 2007 से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं।

By Shubham SharmaEdited By: Shubham SharmaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 05:46 AM (IST)
Hero Image
मौनी राय के वायरल तस्वीर। (सोशल मीडिया)

जागरण डिजिटल डेस्क: छोटे पर्दे की पॉपुलर टीवी शो नागिन से अपनी अलग पहचान बनाने वाली मौनी गुरुवार को अपना 38वां बर्थडे मनाया। खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में गोल्ड मूवी से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली मौनी आज एक जाना पहचाना नाम है। 

पंजाबी मूवी से बड़े पर्दे पर रखा कदम

हालांकि, मौनी रॉय ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2011 में एक पंजाबी रोमांटिक मूवी हीरो हिटलर इन लव से की थी। मौनी ने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अयॉन मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम किया था। आने वाले दिनों में भी वह कई बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखने वाली हैं। बता दें कि मौनी राय 2007 से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर रहती है काफी एक्टिव

फिल्मों और छोटे पर्दे के अलावा मौनी अपने इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मौनी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरे भी शेयर करती रहती हैं, जिसे लेकर वो अक्सर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। चलिए आपको मौनी के ऐसे ही 10 वायरल तस्वीरों को दिखाते हैं, जिसमें उनके बोल्ड अंदाज ने काफी सुर्खिया बटोरी थी।

मौनी की टॉप 10 वायरल तस्वीर

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss फेम मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख रह जाएंगे दंग, बिकिनी लुक्स से भोजपुरी अदाकारा ने ढहाया कहर