Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mouni Roy Pre Birthday: मौनी रॉय ने सेलिब्रेट किया प्री-बर्थडे, दोस्त दिशा पाटनी और सोनम बाजवा ने बिखेरा जलवा

Mouni Roy Pre Birthday Bash टीवी की नागिन यानी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इस बर्थडे पार्टी से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस पार्टी में मौनी की बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी और पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ग्लैमर का तड़का लगाते हुए दिखाई दे रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 22 Sep 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
Mouni Roy Pre Birthday Bash (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Mouni Roy Pre Birthday Bash: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आज लाखों करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। कुछ ही दिनों में मौनी का जन्मदिन आने वाला है, जिसका सेलिब्रेशन एक्ट्रेस ने अभी से शुरू कर दिया है। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्री बर्थडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी फ्रेंड दिशा पाटनी के साथ नजर आ रही हैं।

इस प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके साथ पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा भी दिखाई दे रही हैं। तीनों एक्ट्रेस ने एक साथ मिलकर तहलका मचा दिया है। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस भी इन तस्वीरों पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने मिनी ड्रेस में दिखाई हॉट अदाएं, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

मौनी रॉय ने मनाया प्री बर्थडे

एक्ट्रेस मौनी रॉय 28 सितंबर को अपना 38वां जन्मदिन मनाने वाली हैं, लेकिन इस बर्थडे की पार्टी अभी से शुरू हो गई है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इस प्री बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अभिनेत्री दिशा पाटनी और पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ इस दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं। दिशा और मौनी की दोस्ती बी-टाउन में सबसे गहरी है। अक्सर दोनों एक्ट्रेस एक साथ मौज-मस्ती करते हुए दिखाई दे जाती हैं।

ऐसे में दिशा अपनी बेस्ट फ्रेंड को उनके आने वाले बर्थडे के लिए सरप्राइज देने पहुंची। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा मौनी के लिए केक और बैलून लेकर पहुंची हैं। इन तस्वीरों के साथ मौनी ने दिशा को धन्यवाद भी दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं मौनी रॉय की दोस्त सोनम बाजवा भी इस जश्न में शामिल हुईं। सभी ने एक साथ मिलकर केक काटा और इस सेलिब्रेशन को एंजॉय किया।

इस फिल्म से करेंगी ओटीटी डेब्यू

मौनी रॉय जल्द ही फिल्म 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले एक्ट्रेस को अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' में देखा गया था। मौनी रॉय ने कई फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत की थी।

सबसे पहले मौनी एकता कपूर के सीरियल 'कभी सास भी कभी बहू थी' में दिखाई दी थीं। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल किए, लेकिन मौनी को पहचान 'नागिन' सीरियल से मिली।

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Saree Photos: साड़ी पहन सोफे पर लेट मौनी रॉय ने दिखायीं अदाएं, फैंस बोले- ना बिकिनी, ना फ्रॉक...