Move to Jagran APP

Mouni Roy Pics: समंदर बीच पर बोल्ड हुईं मौनी रॉय और Disha Patanai, मिरर सेल्फी में दिखा बिकिनी अवतार

Mouni Roy-Disha Patani Pics एक्ट्रेस मौनी रॉय और दिशा पाटनी इस समय वेकेशन ट्रिप पर मौजूद हैं। आए दिन इन दोनों की अदाकाराओं की कमाल की तस्वीरें लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। ऐसे में मौनी ने कुछ लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है इन फोटो में मौनी और दिशा बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Dec 2023 05:31 PM (IST)
Hero Image
मौनी और दिशा लेटेस्ट फोटो आईं सामने (Photo Credit-isnatagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mouni Roy-Disha Patani Bikini Pics: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा दिशा पाटनी और मौनी रॉय अपनी ब्यूटी को लेकर काफी जानी जाती हैं। ये दोनों बी टाउन की पक्की सहेलियां भी हैं। मौजूदा समय में दिशा अपनी बेस्ट फ्रेंडस मौनी के साथ वेकेशन ट्रिप पर मौजूद हैं।

आए दिन इस ट्रिप से इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच मौनी ने सोशल मीडिया पर अपनी और दिशा पाटनी की कुछ बिकिनी तस्वीरों को साझा किया है।

सामने आईं दिशा और मौनी की लेटेस्ट तस्वीरें

हिंदी सिनेमा की दो बेस्ट फ्रेंड्स एक्ट्रेसेज के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें दिशा पाटनी और मौनी रॉय का नाम जरूर शामिल होगा। ये दोनों अदाकारा अपने ग्लैमर्स अंदाज के लिए मशहूर हैं। ऐसे में अगर इन दोनों की कोई फोटो और वीडियो सामने आए तो भला चर्चा कैसे न हो। इस बीच मौनी रॉय ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

इन लेटेस्ट फोटो में मौनी अपनी सहेली दिशा के साथ समंदर बीच पर फुर्सत के पल बिताती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान इन दोनों सहेलियों का हॉट अंदाज भी फैंस को देखने को मिला है। पोस्ट की स्लाइड को आगे बढ़ाने पर दिखेगा कि दिशा और मौनी एक साथ मिरर सेल्फी लेती हुईं नजर आ रही हैं,

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

जिसमें इन दोनों का बिकिनी अवतार भी नजर आ रहा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो मौनी रॉय और दिशा पाटनी इन फोटो और वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं।

बेस्ट फ्रेंड्स हैं मौनी और दिशा

दिशा पाटनी और मौनी रॉय की दोस्ती की शुरुआत बीते साल अक्षय कुमार के ओवरसीज कॉन्सर्ट के दौरान हुई। इसके बाद से दिशा और मौनी कई बार एक साथ स्पॉट की गई हैं। सोशल मीडिया पर भी ये दोनों एक दूसरे के साथ फोटो वीडियो शेयर कर प्यार लुटाती हुईं दिखाई दे जाती है। यही कारण है, जो इन्हें बी टाउन की प्रोपर बेस्टी कहा जाता है।

ये भी पढ़ें- Disha Patani संग वेकेशन ट्रिप पर पहुंची Mouni Roy, बेस्ट फ्रेंड्स की इन फोटो ने मचाई सनसनी