Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

38 साल की Mouni Roy का हॉट वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने, Disha Patani बोलीं- 'तुम कितनी सुंदर हो'

Mouni Roy Video टीवी से बॉलीवुड और ओटीटी तक अपने जलवा बिखेर चुकीं अभिनेत्री मौनी रॉय एक्टिंग के अलावा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मौनी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं। मौनी की अदा देख दिशा पाटनी भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 17 Nov 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
मौनी रॉय का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mouni Roy Latest Video: मौनी रॉय बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग से ज्यादा अभिनेत्री अपनी किलर फोटोज के लिए चर्चा बटोरती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री समंदर किनारे अपनी मदमस्त अदाएं बिखेरती दिखाई दीं।

समंदर किनारे मौनी का हॉट अवतार

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। घूमने की शौकीन मौनी अपने हॉलिडे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। गुरुवार को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। 

वीडियो में मौनी रॉय को समंदर किनारे इठलाते-बलखाते हुए देखा जा सकता है। वह नंगे-पांव रेत पर कातिल अदाएं बिखेर रही हैं। इस दौरान टू पीस में अभिनेत्री गॉर्जियस लग रही हैं। 'ब्रह्मास्त्र' हसीना ने डीप नेक टॉप के साथ व्हाइट स्कर्ट पहनी है। खुले बाल और कम मकेअप में भी अभिनेत्री का ग्लैमर ऑन-पॉइंट है।

यह भी पढ़ें- Brahmastra करने जितना ही कठिन रहा मौनी के लिए खाना बनाना... फिल्म की रिहर्सल से जुड़े अनसुने किस्से किए शेयर

दिशा पाटनी ने किया कमेंट

मौनी रॉय ने हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी खूबसूरत बू द्वारा प्यार से उपहार में दिया गया आउटफिट (आप जानते हैं कि आप कौन हैं)।" इस पोस्ट पर मौनी की बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) ने भी कमेंट किया है। दिशा ने कैप्शन में लिखा, "तुम कितनी सुंदर हो।" एक और कमेंट में लिखा, "आपसे बहुत प्यार करती हूं।" 

मौनी रॉय की हॉटनेस से फैंस घायल

मौनी रॉय का ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। एक फैन ने कहा, "वह बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं।" एक ने कहा, "सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट लुकिंग लाइक अ वॉव।" कई फैंस उन्हें ब्यूटी क्वीन, गॉर्जियस, ऑसम और हॉट जैसे कमेंट्स के साथ तारीफ कर रहे हैं।

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में आखिरी बार देखा गया। इन दिनों वह रियलिटी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' को होस्ट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Mouni Roy Pics: मौनी रॉय की तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, कातिलाना पोज ने जीता फैंस का दिल