Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति सूरज नांबियार के बर्थडे पर Mouni Roy हुईं रोमांटिक, कहा- 'तुमसे मिलने के बाद मेरे अच्छे दिन शुरू हुए'

Mouni Roy ने पति सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। मौनी और सूरज ने लंबे समय तक एक-दूसरे को गुपचुप डेट किया था और 2022 में धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद से ही मौनी अपने लविंग हसबैंड पर प्यार लुटाने का मौका नहीं गंवाती हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 09 Aug 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
मौनी रॉय ने सूरज नांबियार को विश किया बर्थडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की 'नागिन' बनकर मशहूर हुईं मौनी रॉय (Mouni Roy) आज बड़े पर्दे और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रही हैं। शोटाइम एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती ैहैं। उन्होंने दो साल पहले सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई थी।

क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वालीं मौनी रॉय अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखती हैं। उन्होंने तीन साल तक दुबई बेस्ड इनवेस्टमेंट बैंकर सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) को गुपचुप तरीके से डेट किया था। उन्होंने जनवरी 2022 में शादी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। तब से वह अपने पति पर प्यार लुटाना नहीं भूलती हैं। 

पति संग रोमांटिक हुईं मौनी रॉय

आज मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ ढेर सारी रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं।

Mouni Roy Suraj Nambiar

कुछ तस्वीरों में मौनी अपने पति को किस करती हुईं और रेस्तरां में लवली पिक्चर्स क्लिक कराती दिख रही हैं तो वहीं कुछ फोटोज में उन्हें अपने पति के साथ सड़कों पर प्यार भरे पोज देते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Mouni Roy ने स्पेन में अपने लुक से बढ़ाई गर्मी, बिकिनी में शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Mouni Suraj

प्यारे नोट से पति पर बरसाया प्यार

इन तस्वीरों के साथ मौनी ने पति सूरज नांबियार के लिए एक लवली कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे तुम्हे किस करने दो, अब हैप्पी बर्थडे। डियर हसबैंड, तुमने मेरे लिए फैंटेसी बनाई है, सिर्फ उन पन्नों पर नहीं जिन्हें मुझे पढ़ना बहुत पसदं हैं लेकिन रियल लाइफ में मुझे मेरी फेयरीटेल कहानी दी।"

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने आगे लिखा, "मुझे तुम्हारा परफेक्शंस और व्यवहार करने का तरीका पसंद है। मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे दिन तब शुरू हुए जब मैं तुमसे मिली क्योंकि तुमने हर दिन मेरे दिल की धड़कनें बढ़ा दी। हैप्पी बर्थडे बेबी। आई लव यू।"

शोटाइम में दिखाया बोल्ड अवतार

बात करें मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की तो वह लेटेस्ट रिलीज वेब सीरीज शोटाइम (Showtime) में इमरान हाशमी के साथ नजर आईं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही सीरीज में राजीव खंडेलवाल और महिमा मकवाना जैसे कलाकार भी हैं। 

यह भी पढ़ें- Too Hot! तपती गर्मी में 38 साल की Mouni Roy ने बढ़ा दिया और पारा, बिकिनी पहन रेत पर लेटकर दिये ऐसे-ऐसे पोज