Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

38 साल की Mouni Roy ने पूल फोटोज से इंटरनेट पर मचाई सनसनी, कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं 'नागिन'

Mouni Roy Latest Photos बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर सर्दी में गर्मी बढ़ा दी है। अपने बोल्ड लुक्स के लिए मशहूर मौनी ने स्विमिंग पूल से अपनी कई कातिल अदाएं बिखेरते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह बिकिनी पहने पूल में एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 18 Dec 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
मौनी रॉय ने पूल फोटोज से बढ़ाई फैंस की धड़कनें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mouni Roy Bikini Photos: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'नागिन' जैसे टीवी शोज में संस्कारी बहू का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं। मौनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फोटोज के चलते छाई रहती हैं। एक बार फिर वह अपनी बोल्ड पिक्चर्स के लिए सुर्खियों में आ गई हैं।

बिकिनी फोटोज में कहर बरपातीं मौनी रॉय

बी-टाउन की बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली 38 साल की मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में मौनी व्हाइट कलर की बिकिनी और मिनी स्कर्ट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मदमस्त अदाएं बिखेरते हुए ढेर सारी फोटोज क्लिक कराईं। 

यह भी पढ़ें- 38 साल की Mouni Roy का हॉट वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने, Disha Patani बोलीं- 'तुम कितनी सुंदर हो'

पूल में मौनी रॉय ने दिखाईं मदमस्त अदाएं

मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर सनसनी अपनी बिकिनी पूल फोटोज से मचाई है। कुछ फोटोज में मौनी स्विमिंग पूल के अंदर किलर पोज दे रही हैं। मौनी की ये तस्वीरें देख फैंस के होश उड़ गए हैं। उनकी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) ने भी कमेंट कर उन्हें सुपर हॉट बताया है। 

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने हॉट फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, "मेरे सपने मेरे अपने थे। मैंने उन्हें किसी और के लिए काउंट नहीं किया। जब मैं नाराज होती थी तो वे मेरा सहारा बनते थे और फ्री होती तो मेरी सबसे बड़ी खुशी।" सोशल मीडिया पर मौनी की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग उन्हें खूबसूरत, गॉर्जियस और हॉट जैसे कमेंट्स कर कॉम्प्लीमेंट्स दे रहे हैं।

मौनी रॉय वर्क फ्रंट

मौनी रॉय को आखिरी बार वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली में देखा गया था। इसके पहले वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन में विलेन की भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने अपने किरदार से खूब वाहवाही लूटी थी।

यह भी पढ़ें- Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने बैकलेस स्विमसूट पहन इंटरनेट पर मचाया तहलका, वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीरें