Move to Jagran APP

Mouni Roy Pics: कमसिन अदाओं से मौनी रॉय ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का किलर लुक

Mouni Roy Latest Pics छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी खास पहचान बनाने वालीं मौनी रॉय अपनी खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं। टीवी सीरियल नागिन के जरिए फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वालीं मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें एक्ट्रेस अपनी हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 09 Sep 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
मौनी रॉय ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें (Photo Credit-Insatgram)

नई दिल्ली जेएनएन: Mouni Roy Shares Latest Pics: बतौर टीवी एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं मौनी रॉय आज इंडस्ट्री का जाना-माना नाम मानी जाती हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक मौनी ने अपनी शानदार अदाकारी के लिए काफी फेमस हैं।

इतनी ही नहीं अपने दिलकश अंदाज के लिए अक्सर मौनी रॉय लाइमलाइट का हिस्सा भी बनती हैं। इस बीच ब्रह्मास्त्र फिल्म एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं,जिनमें मौनी अपनी खूबसूरती से हर किसी की दिल जीत रही हैं।

सामने आईं मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते आए दिन मौनी की कोई न कोई फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती रहती हैं। इस बीच शनिवार को मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

इन फोटो में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की स्टाइलिश थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन फोटो में मौनी अपनी कातिलानाओं अदाओं के जरिए हर किसी की ध्यान खींच रही हैं, जबकि अपनी खूबसूरती के जरिए मौनी रॉय फैंस को दिलों को जीत रही हैं। सोशल मीडिया पर मौनी की ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

ये पहला मौका नहीं है, जब मौनी रॉय ने अपनी शानदार फोटो के जरिए महफिल लूटी है, इससे पहले भी कई बार अपने बिकिनी लुक्स से मौनी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। मौनी के इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरों की भरमार है।

इन फिल्मों के लिए मशहूर हैं मौनी रॉय

एक टीवी एक्ट्रेस के बाद कड़ी मेहनत और लगन के दम पर मौनी रॉय ने बॉलीवुड का रुख किया। आलम ये रहा कि अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'गोल्ड' में बतौर बी टाउन एक्ट्रेस मौनी को पहली बार काम मिला। इस मूवी में मौनी की शानदार अदाकारी की जमकर तारीफ हुई।

इसके अलावा 'रोमियो, अकबर, वॉल्टर, मेड इन चाइना और ब्रह्मास्त्र' जैसी कई फिल्मों में मौनी रॉय ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है।

ये भी पढे़ं- ''जब अंडरवर्ल्ड के आगे शाह रुख खान ने नहीं मानी हार,'' Jawan को देख इस फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा