Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mouni Roy की लेटेस्ट तस्वीरों ने छुड़ाए फैंस के पसीने, बोल्ड ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Mouni Roy Latest Photos बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय ने साल 2006 में टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था। आज वह बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना तस्वीरों के जरिए भी फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। अब मौनी की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस का दिल धड़का दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 06 Oct 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
Mouni Roy ने शेयर की स्टनिंग फोटोज। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mouni Roy Latest Pictures: जब भी बात बी-टाउन की ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्रियों की आएगी तो उसमें मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम जरूर लिया जाएगा। पर्दे पर अपनी अदाकारी और सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अवतार, मौनी ने दोनों चीजों से फैंस का दिल जीता है। उनके स्टाइल स्टेटमेंट के तो लोग दीवाने हैं।

मौनी रॉय को इंडस्ट्री में डेढ़ दशक से ज्यादा का वक्त हो गया है। पहले एक्ट्रेस ने टीवी पर राज किया और अब बॉलीवुड व ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं। फैशन के मामले में मौनी का कोई तोड़ नहीं है। बोल्ड से बोल्ड आउटफिट हो या फिर संस्कारी अवतार, मौनी हर लुक में खुद को फिट करना जानती हैं। उनका हालिया लुक भी फैंस के बीच छा गया है।

यह भी पढ़ें- Mouni Roy की इन 10 तस्वीरों का हर कोई है कायल, छठे नंबर की फोटो ने मचा दिया था बवाल

मौनी रॉय ने लेटेस्ट तस्वीरों से बढ़ाया पारा

'नागिन' फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार को कई गॉर्जियस फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री गोल्डन शिमरी ड्रेस में हसीन लग रही हैं। बोल्ड आईज और न्यूड लिप-शेड के साथ मिनिमल मेकअप और खुले बालों में मौनी रॉय गजब ढा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

कैमरे के सामने मौनी इठलाती - बलखाती हुई पोज देते हुए फैंस की धड़कनें तेज कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल चुराया है और एक बार फिर उनकी अदाओं पर लोग मर मिटे हैं।

मौनी रॉय की तस्वीरों से नहीं हट रही फैंस की निगाहें

हमेशा की तरह मौनी की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई हैं। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। कोई उन्हें 'ब्यूटी क्वीन' बता रहा है तो कोई उन्हें 'गॉर्जियस', 'बोल्ड', 'हॉट' और 'स्टनर' कह रहा है। मौनी ने अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया है।

बता दें कि मौनी रॉय की अपकमिंग वेब सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' (Sultan of Delhi) हॉटस्टार पर 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही है, जिसमें ताहिर राज भसीन लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- Mouni Roy Birthday: 'तुमने मेरी जिंदगी बदल दी' मौनी रॉय के बर्थडे पर दिशा पाटनी ने लुटाया प्यार, देखें पोस्ट