Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office Clash: 4 नवंबर को होगी कटरीना, सोनाक्षी, जाह्नवी की भिड़ंत, बॉक्स ऑफिस पर किसकी मचेगी धूम?

Box Office Clash नवंबर में कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस बीच महीने के पहले शुक्रवार को तीन बड़ी एक्ट्रेस की फिल्मों के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। यह देखना कमाल होगा कि बॉक्स ऑफिस क्लैश के बीच किसकी फिल्म कमाल कर पाएगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 30 Oct 2022 03:22 PM (IST)
Hero Image
Box Office Clash- Movies Releasing on 4th November 2022

नई दिल्ली, जेएनएन। Films Releasing on 4th November 2022: नवंबर का शुरुआती हफ्ता दर्शकों के लिए फिल्मों की बौछार लेकर आ रहा है। इस महीने कई फिल्में थिएटर्स या फिर ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में कई फिल्मों का आपस में क्लैश करना भी तय है और यह हो भी रहा है। नवंबर के पहले शुक्रवार यानी की चार तारीख को बॉक्स ऑफिस पर 3-3 फिल्में क्लैस कर रही हैं। यह तीनों फिल्में बड़ी और प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों को लेकर बनाई गई हैं। आइये जानते हैं इन फिल्मों के बारे में।

फोन भूत

कटरीना कैफ की यह मल्टीस्टारर फिल्म हॉरर-कॉमेडी जॉनर की मूवी है। फिल्म को लेकर कई सारी जानकारी लंबे समय से दर्शकों के बीच साझा की जा रही है। पिछले दिनों फिल्म से कटरीना के आइटम डांस का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को खूब तारीफ मिली। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कटरीना स्टाइलिश भूतनी बनी हैं। डर और कॉमेडी की चाशनी में लिपटी इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

डबल एक्सएल

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी को बड़े पर्दे पर साथ में देखने का इंतजार चार नवंबर को खत्म हो जाएगा। जैसा कि नाम से पता लग रहा है, यह फिल्म 'प्लस साइड' महिलाओं को लेकर बनाई गई है। फिल्म में मोटी महिलाओं की जिंदगी की परेशानियों को दिखाया जाएगा। मेकर्स ने डबल एक्सएल को यूथ को ध्यान में रखते हुए बनाया है। फिल्म का ट्रेलर 12 अक्टूबर को रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का पॉजिटिव रिस्पांस मिला है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

मिली

जाह्नवी कपूर की मच अवेटेड फिल्म मिली भी चार नवंबर को ही सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। बोनी कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस मूवी की कहानी मिली नौडियाल नाम की लड़की के ईद गिद घूमती है, जो अपने पिता की सिगरेट पीने की आदत से परेशान है। वह सुबह क्लिनिक में तो शाम को रेस्टोरेंट में काम करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

एक दिन वह अचानक फ्रीजर में बंद हो जाती है। मिली के पास बाहर आने का कोई रास्ता नहीं है। फिल्म का ट्रेलर बेहद डरावना लेकिन धमाकेदार है।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: 'पुष्पा राज' फिर धमाल मचाने के लिए तैयार, फिल्म के सेट से सामने आई अल्लू अर्जुन की यह तस्वीर

यह भी पढ़ें: Double XL: सोनाक्षी सिन्हा के फोन खोने से हुमा कुरैशी को लगता है डर, एक्ट्रेस ने किया इस इंसीडेंट का खुलासा