Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Movies Releasing On Friday: 'द लेडी किलर' से लेकर UT69 तक, ये फिल्में शुक्रवार को थिएटर्स में देगी दस्तक

Movies Releasing This Friday नवंबर में रिलीज के लिए कई बड़ी फिल्म लाइन- अप है। सबसे बड़ी रिलीज सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 है। इससे पहले कुछ फिल्में इस शुक्रवार यानी 3 नवंबर को भी रिलीज हो रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
ये फिल्में शुक्रवार को थिएटर्स में देगी दस्तक, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नवंबर के साथ फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो चुकी है। दिवाली के साथ लंबी छुट्टियों का दौर आने वाला है। इसके साथ ही कई फिल्में भी रिलीज के लिए लाइन नें लगी हुई हैं। आइए जानते हैं इस शुक्रवार कौन-कौन सी फिल्में थिएटर्स में दस्तक दे रही हैं...

यह भी पढ़ें- राजकुमार हिरानी की दो सुपरहिट फिल्मों का ऑफर ठुकराने के बाद, Dunki के लिए हाथ कटवाने को भी तैयार थे शाह रुख खान

थ्री ऑफ अस (Three of Us)

इस फिल्म में शेफाली शाह, जयदीप अहलावत और स्वानंद किरकिरे और कदाम्बरी कदम अहम किरदार निभा रहे हैं। थ्री ऑफ अस का डायरेक्शन अविनाश अरुण ने किया है।

द लेडी किलर (The Lady Killer)

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर, द लेडी किलर में लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म को लेकर ज्यादा प्रचार-प्रसार नहीं किया गया। यहां कि ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म का डायरेक्शन अजय बहल ने किया है। द लेडी किलर एक खतरनाक और मिस्टीरियस लव स्टोरी है।

यूटी69 (UT69)

इस फिल्म के साथ शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। यूटी69 में राज कुंद्रा की कहानी दिखाई गई है और वो ही लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म में राज कुंद्रा के उस मुश्किल दौर को दिखाया गया है, जो उन्होंने मुंबई के आर्थर रोड जेल में काटा।

आंख मिचोली (Aankh Micholi)

ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। आंख मिचोली में परेश रावल, अभिमन्यु दसानी और मृणाल ठाकुर लीड लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन उमेश शुक्ला ने किया है।

यह भी पढ़ें- Dunki का टीजर आते ही Salaar को लेकर बढ़ी हलचल, सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए प्रभास के फैंस, क्लैश पर कही ये बात

शास्त्री विरुद्ध शास्त्री (Shastry Viruddh Shastry)

परेश रावल स्टारर शास्त्री विरुद्ध शास्त्री भी इस शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। ये सुपरहिट बंगाली फिल्म पोस्तो का हिंदी रीमेक है। शास्त्री विरुद्ध शास्त्री का डायरेक्शन नंदिता रॉय और शिव प्रसाद मुखर्जी ने किया है।

12वीं फेल

विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल बीते हफ्ते रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस भी कर रही है। वहीं, अब शुक्रवार को फिल्म को हिंदी के बाद तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जा रहा है। 

नवंबर की बड़ी रिलीज

नवंबर 2023 की सबसे बड़ी रिलीज की बात करें तो टाइगर 3 है। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ये एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जो यश राज फिल्म्स की सुपरहिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज होगी।