Move to Jagran APP

Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा के बेटे ने किया मां के कपड़ों पर कमेंट, कहा- टेबल नैपकिन जैसी तो...

आपको बता दें कि अरहान खान मलाइका और अरबाज खान के बेटे हैं। तलाक के बाद मलाइका और अरबाज भले ही एक दूसरे से अलग हो गए हैं लेकिन दोनों ही अपने बेटे की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 12:31 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Malaika Arora Arhaan Khan Photo From Midday

नई दिल्ली, जेएनएन। Moving In With Malaika: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस शो में मलाइका अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे करती दिख रही हैं। उनका शो फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं 'मूविंग इन विद मलाइका' का लेटेस्ट एपिसोड काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में जो हुआ उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। मलाइका का बेटा अपनी ही मां की ड्रेस का मजाक उड़ाते दिखाई दिए। अरहान ने जिस चीज से अपनी मां की ड्रेस की तुलना की उसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे।

टेबल नैपकिन से की मां की ड्रेस की तुलना

लाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान हाल ही में 'मूविंग इन विद मलाइका' के लेटेस्ट एपिसोड में पहुंचे। इस शो में अरहान ने अपनी मां की ड्रेस पर ऐसा कमेंट कर दिया कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। इस शो में अरहान और मलाइका ढेर सारी बातें और हंसी-मजाक करते नजर आए थे, लेकिन इसी बीच अरहान ने अपनी मां की ड्रेस को लेकर कमेंट किया। अरहान ने अपनी मां की ड्रेस की तुलना टेबल नैपकिन से कर दी। इसके बाद मलाइका के रिएक्शन बस देखने लायक था। मलाइका भी अपने बेटे के इस कमेंट से शॉक्ड नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

ऐसा था मलाइका का लुक

'मूविंग इन विद मलाइका' के लेटेस्ट एपिसोड में मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत टॉप पहना हुआ था। वहीं उन्होंने इस टॉप को पैंट्स के साथ पेयर किया था। मलाइका का लाइट मेकअप उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा था। इस दौरान मलाइका और अरहान की बॉन्डिंग बहुत कमाल लग रही थी। बता दें हाल ही में अरहान इंडिया वापस लौटे हैं। इस दौरान एयरपोर्ट से उनका वीडियो सामने आया था, जिसमें मलाइका और अरबाज खान उन्हें लेने पहुंचे थे।  

 

य​ह भी पढ़ें: Hansika Motwani: शादी के बाद हंसिका मोटवानी ने शेयर की अपनी खास तस्वीरें, खूबसूरती देख दिल हार बैठे फैंस

य​ह भी पढ़ें: The Archies: अमिताभ बच्चन के नाती संग पार्टी में पहुंची सुहाना खान, लाल रंग की बोल्ड ड्रेस में ढाया कहर