Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor को बचपन में श्रीदेवी और बोनी कपूर को लेकर इस बात ने कर दिया था परेशान, हर वक्त सताता था डर

मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ जाह्नवी कपूर जल्द थिएटर्स में वापसी करने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने अपने पेरेंट्स को लेकर बात की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 30 May 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
मिस्टर एंड मिसेज माही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्ट्रेस प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अभी भी मां के निधन से उबर रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने इस दौरान अपने पैरेंट्स को लेकर सताने वाले डर के बारे में भी बताया। जिससे वो बचपन में काफी वक्त तक जूझती रही थीं।

यह भी पढ़ें- 'आप जिस शिखर पर हैं...', Kapil Sharma ने ब्वॉयफ्रेंड का नाम लेकर की Janhvi Kapoor की टांग खिंचाई

जाह्नवी का सताता था ये डर

मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लिए जाह्नवी कपूर हाल ही में द रणवीर शो में शामिल हुईं। जहां उन्होंने बताया कि बचपन में उन्हें अपने माता-पिता को खोने का डर रहता था। जाह्नवी कपूर ने कहा, “ये बहुत फनी है कि मुझे हमेशा से अपने माता-पिता को खोने का डर रहा है। यहां तक कि बचपन में भी। हर बार जब वे किसी इवेंट के लिए देर रात जाते थे या मेरे बिना एक दिन से ज्यादा ट्रैवल करते थे।

बचपन में परेशान हो गई थीं जाह्नवी

उन्होंने आगे कहा, छोटी-छोटी चीजें जैसे कि वे ड्यूटी-फ्री (एयरपोर्ट पर स्टोर) पर खरीदारी कर रहे होते थे और मैं नैनी के साथ होती थी, तो मैं हमेशा ऐसा ही सोचती थी कि पता नहीं वे फ्लाइट में चढ़ेंगे या नहीं, मुझे नहीं पता कि वे घर वापस आएंगे या नहीं। कभी-कभी, मैं उनके कमरे में जाती और चेक करती थी कि वे वहां हैं या नहीं। ये बहुत अजीब है। एक अजीब सा डर था।"

यह भी पढ़ें: विशाल मिश्रा की आवाज में Mr And Mrs Mahi का नया गाना हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आया जाह्नवी-राजकुमार का सैड सॉन्ग

बच्चों की तरह रखती हैं पिता का ध्यान

जाह्नवी कपूर से जब पूछा गया कि क्या उन्हें अब भी ऐसा ही लगता है, तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता। हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी किसी से बहुत ज्यादा अटैच हू। लेकिन हां, एक बहुत बड़ा भ्रम था। जो कि विडंबना है।" जाह्नवी कपूर ने ये भी बताया कि वो कैसे अपने पिता बोनी कपूर का ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अब उनके पिता उन्हें बच्चे से लगने लगे हैं और वो खुद को बड़ी समझने लगी हैं।