Move to Jagran APP

Mr And Mrs Mahi Release Date: खत्म हुआ इंतजार, 2024 में इस दिन रिलीज होगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

Mr And Mrs Mahi Release Date बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड मूवी मिस्टर एंड मिसेज माही लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। कई बार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया था। अब एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है जो अगले साल बड़े पर्दे पर आने वाली है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 09 Nov 2023 07:33 PM (IST)Updated: Thu, 09 Nov 2023 07:33 PM (IST)
'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज डेट का एलान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mr And Mrs Mahi Release Date: जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' लंबे समय से अपनी रिलीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। बता दें कि इससे पहले दोनों स्टार्स ने फिल्म 'रूही' में साथ काम किया था। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

अब एक बार फिर दोनों की जोड़ी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में साथ दिखाई देने वाली है। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Sri: इस दृष्टिहीन बिजनेसमैन की बायोपिक में Rajkummar Rao, जानिए कब होगी रिलीज?

कब रिलीज होगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने आज 9 नवंबर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और एक्स पर फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए, इसकी रिलीज डेट का एलान भी कर दिया है। हालांकि, इस फिल्म को देखने के लिए अभी फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' फिल्म का एलान नवंबर 2021 में किया गया था। इसके बाद मई 2022 में इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। शूटिंग भी लगभग साल भर में पूरी हो गई थी, लेकिन किसी निजी वजहों से फिल्म को रिलीज नहीं किया गया था। अब धर्मा प्रोडक्शन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'दो दिल एक सपने का पीछा कर रहे हैं और यह बिल्कुल पिच-एर परफेक्ट है। 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए मैदान तैयार है'।

जाह्नवी ने ली इतने महीने की ट्रेनिंग

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म को लेकर मिड-डे को दिए इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 6 महीनों तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है। इस दौरान उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर उनकी बॉडी लैंग्वेज और क्रिकेट की बारीकियों को सीखा है, जो किसी भी एक बल्लेबाज के लिए बेहद जरूरी है।

यह भी पढ़ें: Mr and Mrs Mahi: ट्रेनिंग के लिए ग्राउंड पर वापस लौटीं जाह्नवी कपूर, मैदान पर एक्ट्रेस ने बहाया जमकर पसीना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.