Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer: रानी मुखर्जी की एक्टिंग ने किया इम्प्रेस, दिल छू लेगा फिल्म का ये ट्रेलर

Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में उनके दमदार अभिनय की सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 23 Feb 2023 01:07 PM (IST)
Hero Image
Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer release Rani Mukherjee

नई दिल्ली, जेएनएन। Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer: रानी मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। 2.47 मिनट का ये ट्रेलर वीडियो इतना स्ट्रॉन्ग है कि देखने वालों की सांसे थम जाए। रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग देखकर आपभी थोड़ी देर के लिए जरूर हिल जाएंगे।  ट्रेलर की शुरुआत रानी के कैरेक्टर, श्रीमती चटर्जी से होती है, जो अपने बच्चों और पति के साथ खुशी, खुशी नॉर्वे में सेटल होने की कोशिश कर रही है। सब कुछ ठीक चल ही रहा होता है कि एक दिन...।

रिलीज हुआ 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ट्रेलर

मिस्टर और मिसेज चैटर्जी के दो बच्चे हैं। दोनों बच्चों को एक दिन नॉर्वे सरकार के अधिकारियों अपने साथ ले जाते हैं, ये कह कि ये  माता-पिता अपने बच्चों की देखभाल नहीं कर रहे हैं। उनका दावा है कि बच्चों को मां के हाथों से खाना खिलाया जा रहा है और उनके माथे पर काला टीका लगाया जा रहा है। बच्चों को खींच कर ले जाने वाले सीन में रानी की एक्टिंग आपको रुला देगी।

रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग

यह फिल्म रानी के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बच्चों को वापस पाने के लिए नॉर्वे की पूरी सरकार से लड़ती है। ट्रेलर में ये भी बताया गया है कि ये पूरी रणनीति है, क्योंकि वो जितने ज्यादा बच्चों को फोस्टर सिस्टम में डालते हैं, उतना ही ज्यादा पैसा  कमाते हैं। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। रानी मुखर्जी पहले से ही ट्रेलर में बहुत मजबूत प्रभाव डालती हैं।

17 ंमार्च को रिलीज होगी फिल्म

बच्चे के छिन जाने के दर्द में तड़पती मां के किरदार में रानी आपकी आंखों में आंसू ला देंगी। उन्होंने अपनी अदायगी से ट्रेलर के हर सीन में जान डाल दी है। 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें  

Shiv Thakare को झूठा कहने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं प्रियंका, फैंस बोले- डेट की बात मानने में शर्म आ रही है?

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants List: लीक हुए इन 7 कंटेस्टेंट्स के नाम, रोहित शेट्टी के सामने निकलेगी चीख